छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Assembly Election 2023: सरायपाली और खल्लारी के भाजापा प्रत्याशियों ने किया जीत का दावा

By

Published : Aug 18, 2023, 9:39 PM IST

सरायपाली और खल्लारी से भाजापा के प्रत्याशी

महासमुंद:भाजपा ने गुरुवार को प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 21 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. महासमुंद के चार विधानसभा में से दो विधानसभा सरायपाली और खल्लारी के प्रत्याशियों की घोषणा भाजपा ने की है. दोनों प्रत्याशियों के घर घोषणा के बाद से बधाई का तांता लगा हुआ है. दोनों प्रत्याशियों के समर्थक बधाई देने पहुंच रहे हैं. 

इतना ही नहीं दोनों 2023 विधानसभा चुनाव में जीत का दावा भी कर रहे हैं. महासमुंद जिले का सरायपाली विधानसभा क्षेत्र एससी के लिए आरक्षित है. भाजपा ने यहां से सरला कोसरिया को प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि सरला कोसरिया साल 2016 से भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर हैं. ये साल 2010 से 2015 तक महासमुंद जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुकी हैं. 

वहीं खल्लारी विधानसभा से भाजपा ने अलका चन्द्राकर को प्रत्याशी घोषित किया है.नाम के घोषणा के बाद अलका चन्द्राकर ने खल्लारी में चण्डी मंदिर के दर पर माथा टेका. अलका चंद्राकर के घर में बधाई का देने वालों की कतार लगी हुई है. अलका चन्द्राकर 15 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. ये दूसरी बार जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई हैं. अलका चन्द्राकर वर्तमान में भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details