छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BJP Kisan Morcha Protest: मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में खाद का बोरा लेकर भाजपा किसान मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Aug 17, 2023, 7:01 PM IST

भाजपा किसान मोर्चा का विरोध

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल, किसान मोर्चा ने किसानों को नकली वर्मी कंपोस्ट खाद दिए जाने के साथ ही किसानों के अन्य मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट का घेराव करने वर्मी खाद को लेकर पहुंचे. प्रदर्शन के दौरान जिलाअध्यक्ष, पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े और पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. बता दें कि भाजपा किसान मोर्चा की ओर से अमानक वर्मी कंपोस्ट खाद को लेकर हल्ला चैनपुर में किया गया. इस दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री भईया लाल राजवाड़े ने प्रदेश सरकार पर जम कर हमला बोला.

जिस तरह से लालू ने बिहार में चारा घोटाला किया. ठीक उसी तरह भूपेश सरकार ने गोबर घोटाला किया है. -भईया लाल राजवाड़े, भाजपा के पूर्व मंत्री

बता दें कि प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव करने बोरा में खाद लिए पहुंचे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बेरिकेड लगाकर रोक दिया. इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी हुई. भाजपा किसान मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम सयुक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details