छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg News: दुर्ग में शिवनाथ नदी में बहा युवक, ऐसे हुआ हादसा

By

Published : Jul 3, 2023, 11:15 PM IST

बाइक सवार युवक शिवनाथ नदी में बहा

दुर्ग:शिवनाथ नदी में सोमवार दोपहर एक युवक एनीकट पार करते समय नदी में बह गया. युवक नगपुरा गांव का रहने वाला है. देर शाम तक SDRF और गोताखोरों की टीम युवक की तलाश करती रही. तलाशी के दौरान युवक के मोटर साइकिल को तो बरामद कर लिया गया है. लेकिन युवक अभी भी लापता है. एसडीआरफ की टीम ने देर शाम तक उसकी तलाश नदी में की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. अब सुबह फिर से गोताखोरों को नदी में उतारकर उसकी तलाश की जाएगी.
 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर नदी में बहे युवक की तलाशी अभियान शुरू की गई. तलाशी के दौरान युवक की बाइक मिल गई. लेकिन युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. कल सुबह दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक की तलाश की जायेगी. -नागेंद्र सिंह, SDRF के सदस्य

नदी में लबालब भरा है पानी:कोटनी के शिवनाथ नदी में बने एनीकेट में जलस्तर बढ़ने के कारण एनीकट उफान पर है. पानी उफान होने के बावजूद युवक एनीकेट पार कर रहा था. इसी दौरान युवक बाइक समेत नदी में बहा गया. युवक का नाम विजय मिश्रा है. वह नगपुरा गांव का रहने वाला है, जो मोटरसाइकिल में सवार होकर कोटनी एनीकेट को पार कर रहा था. नदी में पानी छोड़े जाने के कारण एनीकेट में दो फीट पानी ऊपर से बह रहा है. इसके बावजूद बाइक सवार युवक एनीकेट पार कर रहा था. जिसकी वजह से हादसा हो गया और वह बह गया. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details