छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर वर्चुअल संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Oct 1, 2020, 1:50 AM IST

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जिले के विभिन्न मंडलों में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में पंडित दीनदयाल के जीवन और आत्मनिर्भर भारत पर चर्चा की गई.

virtual seminar program
वर्चुअल संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन

सूरजपुर: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भाजपा ने वर्चुअल संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया. 3 दिनों में 700 कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल हुए. वर्चुअल रैली के माध्यम से बीजेपी ने बूथ स्तर तक पहुंचने का प्रयास किया. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर जिले के विभिन्न मंडलों में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में पंडित दीनदयाल के जीवन और आत्मनिर्भर भारत पर चर्चा की गई.

वर्चुअल रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता और अन्य वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जिसमें एक साथ दो मंडलों की वर्चुअल मीटिंग की गई. कुल 7 मीटिंग 3 दिनों में पूरी की गई. जिसमें मुख्य वक्ता रामसेवक पैकरा, शिवनंदनपुर लटोरी, भीमसेन अग्रवाल जैसे नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

पढ़ें-बाबरी मस्जिद विध्वंस: कोर्ट के फैसले पर बोले सिंहदेव- 'दोषियों को पकड़ने में तंत्र रहा विफल'

पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

कार्यक्रम के दौरान पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा कि दीनदयाल जी का जीवन हम सबको ये संदेश देता है कि विपरीत परिस्थितियों में भी हमे अपनी विचारधारा के साथ आगे बढ़ना है और अंत्योदय के सिद्धांत यानि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकाश की रोशनी पहुंचाने का प्रयास करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details