छत्तीसगढ़

chhattisgarh

SECL कर्मचारी से लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2020, 9:18 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 10:20 PM IST

31 दिसंबर को लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा.

लूटपाट की घटना में चोरों आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
लूटपाट की घटना में चोरों आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

सूरजपुर : लूटपाट के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें की इन बदमाशों पर 31 दिसंबर की रात SECL कर्मचारी से मोबाइल और कॉपर वायर लूटने का आरोप है.

लूटपाट की घटना में चोरों आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विश्रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 31 जनवरी को दीपक प्रधान ने थाने में शिकायत की थी कि उससे लूटपाट की गई है. उसने बताया कि गोबरनाथपुर स्थित एसईसीएल के पंप हाउस में अपने साथियों के साथ 31 दिसंबर की रात वो नाइट ड्यूटी पर था. इसी दौरान कुछ व्यक्ति लगभग 1:30 बजे पंप हाउस कैंप पहुंचे और उसके साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगे.

पढ़ें : सावधान!, जरा सी चूक से लगेगा बड़ा जुर्माना

इस दौरान उसमें से एक व्यक्ति बाहर खड़ा होकर पहरा दे रहा था और बचे तीन लोगों ने अंदर घुसकर पहले तो उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फिर रूम को अंदर से बंद कर लिया. बदमाश पंप हाउस के अंदर मौजूद करीब 50 मीटर कॉपर वायर लूट कर ले गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते जांच शुरू की और चार लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया.

Intro:जिले में लगातार हो रही लूट और चोरी की वारदात पर पुलिस ने कसा शिकंजा चार और रुपए को किया गिरफ्तारBody:सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 31 जनवरी को दीपक प्रधान ने थाने में शिकायत की थी कि ऐसी सिर्फ बिश्रामपुर के गोबरनाथपुर स्थित एसईसीएल के पंप हाउस में अपने साथियों के साथ 31 दिसंबर रात्रि कालीन ड्यूटी पर था तभी कुछ व्यक्ति लगभग 1:30 बजे पंप हाउस कैंप में घुसे तथा गाली गलौज करने लगे उसमें से एक व्यक्ति बाहर खड़ा होकर पहरा दे रहा था तथा तीन व्यक्ति अंदर घुसकर पहले तो मोबाइल छीन लिए उसके बाद रेस्ट रूम के अंदर ले जाकर जबरन बंद कर दिए तथा पंप हाउस के अंदर मोटर के कॉपर वायर लगभग 50 मीटर लूट कर ले गए पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विवेचना शुरू की तथा आज चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया

बाईट - कपिल पांडे,,,, थाना प्रभारी विश्रामपुरConclusion:
Last Updated :Feb 7, 2020, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details