छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नौ साल की बच्ची के दुष्कर्मी को फांसी देने की सेन समाज ने की मांग

By

Published : Dec 12, 2019, 2:54 PM IST

Updated : Dec 12, 2019, 4:18 PM IST

बिलासपुर के अशोक नगर में हुए नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में सेन समाज ने राज्यपाल के नाम एसडीम को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही दोषियों को फांसी देने की मांग की है.

बच्ची के दुष्कर्मी को फांसी देने सेन समाज ने की मांग
बच्ची के दुष्कर्मी को फांसी देने सेन समाज ने की मांग

सुकमा: बिलासपुर के अशोक नगर में नौ साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के विरोध में जिला सेन समाज ने गुरुवार को राज्यपाल के नाम एसडीम को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान जिला सेन समाज ने जिले के सैलून दुकान को बंद रखकर विरोध जताया. वहीं समाज के लोगों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है.

अशोक नगर में हुए नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में राज्यपाल के नाम एसडीम को ज्ञापन सौंपा

पढ़े:आरक्षक भर्ती निरस्त करने के मामले में दायर याचिका को हाईकोर्ट ने की खारिज

जिला अध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने कहा कि इस तरह के अपराध पर रोक लगना जरूरी है. उन्होंने कहा कि बेटी चाहे किसी की भी हो वो भारत की बेटी कहलाती है. यदि इस मामले में पीड़िता को तत्काल न्याय नहीं मिला, तो ऐसी स्थिति में सर्व सेन समाज के लोग राज्यपाल और मुख्यमंत्री से भेंट करेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद भी न्याय नहीं मिला तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

Intro:नौ वर्ष की बच्ची के दुष्कर्मी को फांसी देने सेन समाज ने की मांग

सुकमा. बिलासपुर के अशोक नगर में नौ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में जिला सेन समाज ने गुरुवार को राज्यपाल के नाम विज्ञापन एसडीम को सौंपा. इस दौरान जिला सेन समाज ने जिले के सैलून दुकान को बन्द रखकर विरोध जताया. समाज के लोगों ने अपराधी को फांसी देने की मांग की है.


Body:सेन समाज ने उक्त आशय का ज्ञापन सौंपकर आरोपी को फांसी जैसी कठोर सजा देने की मांग की है. जिला अध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने कहा कि इस तरह के अपराध पर रोक लगना जरूरी है. उन्होंने कहा कि बेटी चाहे किसी की भी हो और भारत की बेटी कहलाती है. यदि इस मामले में पीड़िता को त्वरित न्याय नहीं मिला तो ऐसी स्थिति में सर्व सेन समाज राज्यपाल व मुख्यमंत्री से भेंट करेंगे और यदि इसके बाद भी न्याय नहीं मिला तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।


Conclusion:बाइट: उपेन्द्र कुमार, जिला अध्यक्ष
Last Updated : Dec 12, 2019, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details