छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुकमा के शबरी नदी में डूबा बैंककर्मी

By

Published : Nov 21, 2022, 6:08 PM IST

Sukma latest news सुकमा में शबरी नदी पर एक हादसा हो गया. सोमवार सुबह नदी में नहाने गया एक युवक की डूब गया. लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका. बताया जा रहा है कि युवक बैंक में कैशियर के पद पर था.

सुकमा के शबरी नदी में डूबा बैंककर्मी
सुकमा के शबरी नदी में डूबा बैंककर्मी

सुकमा: बस्तर संभाग के दक्षिण बस्तर सुकमा में बहने वाली विशालकाय शबरी नदी में सोमवार सुबह नहाने के दौरान एक व्यक्ति डूब गया (Bank worker drowned in Shabri river ) है. डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर कोंटा पुलिस (Konta Police) प्रशासन पहुंची है. डूबे हुए व्यक्ति की तलाश कर रही है.

नहाने के दौरान हादसा :मिली जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत कैशियर तिरुपति राव सुबह नहाने के लिए कोंटा नगर के गांधी चौक कोंटा घाट गया हुआ था. नहाने के दौरान अचानक व्यक्ति गहरे पानी में गया और डूबने लगा. आसपास नहाने वाले अन्य लोगों ने तिरुपति राव को डूबते देखा और बचाने के लिए दौड़े. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- सुकमा के एनीकट निर्माण में भ्रष्टाचार

गहरे पानी में जा चुका था तिरूपति :लोग जब तक तिरूपति को बचाने के लिए उस तक पहुंच पाते वोगहरे पानी में पूरी तरह से डूब चुका था. जिसके बाद आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. रेस्क्यू टीम के साथ घटनास्थल पर व्यक्ति की तलाश की जा रही है. एक तरफ मानसून के दौरान कोंटा नगर बारिश में पूरी तरह से डूब जाता है. वहीं दूसरी ओर अचानक ऐसी घटना शबरी नदी में देखने की वजह से आसपास के लोगों में भय का माहौल देखने को मिल रहा है. Sukma latest news

ABOUT THE AUTHOR

...view details