छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुकमा: सिरफिरे ने 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट, पुलिस हिरासत में

By

Published : Oct 16, 2019, 1:43 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:57 PM IST

मानसिक रूप से विक्षिप्त आरोपी ने डंडे से जानलेवा वार कर दो बच्चे की हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

सुकमा: जिले के चिंतागुफा गांव में एक सिरफिरे ने दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी है. आरोपी पास के गांव का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए गांव में लाया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी शलभ सिन्हा ने इस मामले की पुष्टि की है.

सिरफिरे ने 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट

आरोपी को मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए गांव लाया गया था. इस दौरान वो भाग निकला और पास के एक घर में घुस गया. वहां उसने घर में मौजूद दो बच्चों पर डंडे से हमला कर दिया. वार इतना जोरदार था की घटना के बाद बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है. बच्चों का नाम पोडियाम रामे और पोडियाम नंदी बताया जा रहा है जो 2 और 4 साल के थे.

डंडे से वारकर की हत्या
हमला के बाद आरोपी भाग गया और पास के एक घर में घुस गया. वहां उसने घर में मौजूद दो बच्चों पर डंडे से जानलेवा वार कर दिया. बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बताते हैं कि बच्चों की हत्या करने से पहले आरोपी ने दो मवेशियों को भी मार डाला. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Intro:चिंतागुफा में सिरफिरे शख्स ने दो बच्चों की बेरहमी से कर दी हत्या

सुकमा. एक सिरफिरे शख्स ने दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना चिंतागुफा गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पास के गांव का रहने वाला है. आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए गांव लाया गया था. इसी दौरान वो भाग निकला और पास के एक घर में घुस गया. वहां उसने घर में मौजूद दो बच्चों पर डंडे से जानलेवा वार कर दिया. बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बताते हैं कि बच्चों की हत्या करने से पहले आरोपी ने दो मवेशियों को भी मार डाला. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. एसपी शलभ सिंहा ने इस मामले की पुष्टी की है.Body:HatyaConclusion:Hatya
Last Updated :Oct 16, 2019, 1:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details