छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raman Singh Attack On Bhupesh: सीएम भूपेश बघेल पाटन विधानसभा सीट की चिंता करें: रमन सिंह

By

Published : Aug 18, 2023, 10:46 PM IST

Raman Singh Attack On Bhupesh:भूपेश बघेल के परिवारवाद वाले बयान पर रमन सिंह ने पलटवार किया. रमन सिंह ने कहा कि सीएम बघेल पाटन विधानसभा सीट की चिंता करें. डर से बघेल कुछ भी बोल रहे हैं. बघेल का हार का डर सता रहा है.

Raman Singh
राजनांदगांव में रमन सिंह

रमन सिंह का भूपेश बघेल पर वार

राजनांदगांव:छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश बघेल के परिवारवाद वाले बयान का पलटवार किया. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल हार के डर से कुछ भी बयान दे रहे हैं. दरअसल, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह शुक्रवार को राजनांदगांव पहुंचे. यहां अग्रसेन भवन में शतरंज प्रतियोगिता कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शामिल हुए. इस दौरान रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बघेल के बयान पर रमन का पलटवार:सीएम बघेल ने विक्रांत सिंह को खैरागढ़ से टिकट मिलने पर कटाक्ष किया था. बघेल ने कहा था कि, रमन सिंह और अभिषेक सिंह की टिकट कटने वाली है. इसलिए विक्रांत सिंह को खैरागढ़ से टिकट मिला है. भाजपा परिवारवाद की बात करती है और खुद परिवारवाद को बढ़ावा दे रही है." रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल पहले पाटन की चिंता करें. बघेल हार के भय से कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं. एक बार विजय बघेल भूपेश बघेल को हरा चुके हैं. इस बार भी मुख्यमंत्री को विजय बघेल हराएंगे.

भूपेश बघेल हार के भय से कुछ भी बयान दे रहे हैं. मुख्यमंत्री को अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन की चिंता करनी चाहिए. एक बार तो विजय बघेल ने सीएम बघेल को हरा दिया था. इस बार भी मुख्यमंत्री को विजय बघेल हराएंगे. भाजपा में कोई परिवारवाद नहीं है. गुण-दोष के आधार पर भाजपा चलती है. भाजपा में मंडल, जिला और प्रदेश तक चयन प्रक्रिया होती है. राष्ट्रीय स्तर पर इन सभी चीजों को देखते हुए टिकट फाइनल किया जाता है. -रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री

Bhupesh Baghel VS Vijay Baghel: हाई प्रोफाइल सीट पर चाचा भतीजे में जंग ! क्या पाटन में इतिहास दोहरा पाएंगे विजय बघेल ?
Chhattisgarh Polls: पाटन विधानसभा से भाजपा का टिकट मिलने के बाद विजय बघेल का बड़ा बयान
Chhattisgarh election 2023 : पाटन विधानसभा में ओबीसी तय करेंगे हार या जीत का पैमाना

जो मेहनत करता है भाजपा उसको टिकट देती है: पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि "भाजपा में कोई परिवारवाद नहीं है. गुण-दोष के आधार पर भाजपा चलती है. भाजपा में मंडल से जिला से प्रदेश तक चयन प्रक्रिया होती है. राष्ट्रीय स्तर पर इन सभी चीजों को देखते हुए टिकट फाइनल किया जाता है. भाजपा में जो मेहनत करता है, उसे टिकट मिलता है. बता दें कि पाटन विधानसभा सीट से भाजपा ने भूपेश बघेल के भतीजे विजय बघेल को प्रत्याशी घोषित किया है. यहां से अभी सीएम भूपेश बघेल विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details