छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon News: राजनांदगांव बन रहा क्राइम का गढ़, गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष के भतीजे पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 23, 2023, 1:37 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 11:20 PM IST

Rajnandgaon News राजनांदगांव में छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष के भतीजे यशवंत यादव पर हमला हुआ है. यशवंत को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Rajnandgaon Crime News

Rajnandgaon News
छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष के भतीजे पर हमला

राजनांदगांव:छत्तीसगढ़ में अब चाकूबाजी आम हो गई है. छोटे छोटे विवाद में लोग किसी पर भी जानलेवा हमला करने लगे हैं. हाल ही में राजनांदगांव में देसी पिस्टल के साथ घूमते आरोपी को पकड़ा गया. अब शुक्रवार को चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष के भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया गया. गर्दन पर चाकू से तेज वार किया गया है. घटना के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जीई रोड के पास छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष मन्ना यादव के भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया गया. घटना के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायल यशवंत यादव की स्थिति स्थिर बनी हुई है. उसका इलाज शहर के शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में किया जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हो गया था. हालांकि देर शाम तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पैसे के लेन देन में हमला: पुलिस के मुताबिक यशवंत यादव पर धारदार हथियार से हमला करने की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है. घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में राहुल मरकाम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Rajnandgaon Crime News : राजनांदगांव में देसी पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाने वाला अरेस्ट, पहले भी जा चुका है जेल
Rajnandgaon Crime News: राजनांदगांव में अवैध पिस्टल लेकर घूम रहा शख्स गिरफ्तार
Rajnandgaon Crime news: राजनांदगांव में देसी पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

जांच में जुटी राजनांदगांव पुलिस:यह मामला शहर के कोतवाली थाना के जीई रोड का है. यशवंत यादव पर हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया था. हालांकि फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Last Updated :Sep 23, 2023, 11:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details