छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BJP Protest : भूपेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट घेराव करके सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 26, 2023, 6:51 PM IST

BJP Protest राजनांदगांव में पूर्व सीएम रमन सिंह के नेतृत्व में बीजेपी ने प्रदर्शन किया. बीजेपी ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार और माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

Rajnandgaon News
भूपेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

भूपेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ में चुनाव की तैयारियां सभी पार्टियों ने शुरु कर दी है. इसी कड़ी में बीजेपी ने सरकार को भ्रष्टाचार और वादाखिलाफी के मुद्दे को लेकर घेरना शुरु कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में जिला पदाधिकारी समेत कई कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी ने राज्य सरकार के कार्यकाल पर सवाल खड़े किए.

जनसभा को रमन सिंह ने किया संबोधित :इस दौरान बीजेपी ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया.जिसमें पूर्व सीएम रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं के अंदर ऊर्जा का संचार किया. रमन सिंह के भाषण के बाद कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट दफ्तर का घेराव करने के लिए कूच किया. कार्यकर्ताओं की रैली महावीर चौक से गुरुनानक चौक होते हुए प्यारेलाल चौक पहुंची. जहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था.

बैरिकेडिंग तोड़कर पहुंची भीड़ : पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने लिए बैरिकेडिंग की थी.लेकिन कार्यकर्ताओं की भीड़ इस घेरे को तोड़ते हुए आगे निकल गई.इस दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह के नेतृत्व में भीड़ ने एसडीएम को प्रदेश सरकार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा. इस प्रदर्शन में रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.

'' राजनांदगांव के साथ अन्याय हुआ है. सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. यहां तक मेडिकल कॉलेज की हालत ये हो गई कि ना CT स्कैन मशीन है, ना एमआरआई मशीन है. ना विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम है पूरी तरह हालत बेहाल है. रेत माफिया और शराब माफिया प्रदेश भर में सक्रिय हैं. रेत की अवैध निकासी इतनी बढ़ गई है कि रेत की अवैध तस्करी के साथ साथ शव भी मिल रहे हैं. अब रेत के साथ शव भी भेजा जा रहा है.''-डॉ रमन सिंह, पूर्व सीएम, छत्तीसगढ़

Amit Shah Raipur Visits: रायपुर दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मिशन 2023 पर कर रहे मंथन, छत्तीसगढ़ बीजेपी के बड़े नेता मौजूद
BJP Insulted NankiRam Kanwar: ननकीराम कंवर को भाजपा कार्यालय में नहीं घुसने देना आदिवासियों का अपमान: सीएम भूपेश बघेल
Ruckus Of BJP Councilors In Bhilai : बीजेपी पार्षदों का हंगामा, भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सौंपा ज्ञापन

बीजेपी ने प्रदर्शन के दौरान कलेक्ट्रेट का घेराव किया. हालांकि कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले ही पुलिस ने सभी लोगों को रोक दिया.इस जगह पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details