छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon Crime News : राजनांदगांव में देसी पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाने वाला अरेस्ट, पहले भी जा चुका है जेल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 22, 2023, 7:34 PM IST

Updated : Sep 22, 2023, 11:00 PM IST

Rajnandgaon Crime News राजनांदगांव की कोतवाली पुलिस ने पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पहले भी आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है. Accused threatened with pistol arrested

Rajnandgaon Crime News
देसी पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाने वाला अरेस्ट

देसी पिस्टल दिखाकर लोगों को धमकाने वाला अरेस्ट

राजनांदगांव :कोतवाली थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लोगों को पिस्टल दिखाकर धमकाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा.आरोपी के पास से पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ एक जिंदा कारतूस जब्त किया है.पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी को जेल दाखिल कराया है.

क्या है पूरा मामला :विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने पूरे जिले में सक्रियता बढ़ाई है.इसी दौरान कोतवाली थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली. जिसमें शैलेश यादव नाम का युवक पिस्टल लेकर लोगों को डरा धमका रहा था. सूचना पर कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम रेलवे स्टेशन माल धक्का के पास पहुंची और युवक को घेराबंदी करके पकड़ा.

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी :युवक के पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया. कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया.

''आरोपी शैलेश यादव पहले भी आर्म्स एक्ट और मारपीट के प्रकरण में जेल जा चुका है. आदतन आरोपी शैलेश यादव के विरुद्ध पुलिस ने 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है. वहीं आरोपी से पिस्टल के संबंध में पूछताछ की जा रही है और जांच जारी है.'' अमित पटेल, सीएसपी

Raigarh News : रायगढ़ में महापौर अमृत जानकी काटजू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा
Chhattisgarh Bank Robbery Update: जानिए कैसे हुई रायगढ़ में बड़ी बैंक डकैती, बिहार से क्यों जुड़ रहा कनेक्शन

एक महीने में तीसरी कार्रवाई :राजनांदगांव में लगातार देसी पिस्टल पकड़ने के मामले सामने आ रहे हैं. बीते 1 महीने के अंदर कोतवाली थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने तीसरा मामला पकड़ा है. जिसमें आरोपियों के पास से पिस्टल बरामद किया है. इसके संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

Last Updated :Sep 22, 2023, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details