छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने महाराष्ट्र मुद्दे पर ली चुटकी

By

Published : Jun 23, 2022, 6:04 PM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह राजनांदगांव दौरे पर हैं. इस दौरान रमन सिंह ने महाराष्ट्र मुद्दे पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमने तो कुछ किया भी नहीं और विभाजन हो (Former Chief Minister Raman Singh statement on Maharashtra issue) गया.

Former Chief Minister Raman Singh
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

राजनांदगांव:छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दो दिवसीय राजनांदगांव दौरे पर हैं. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर आयोजित संगोष्ठी कार्यक्रम में शिरकत की. मीडिया से बातचीत के दौरान महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर रमन सिंह ने चुटकी (Former Chief Minister Raman Singh statement on Maharashtra issue) ली.

रमन सिंह ने महाराष्ट्र मुद्दे पर ली चुटकी

महाराष्ट्र मुद्दे पर ली चुटकी: रमन सिंह ने महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल को लेकर कहा कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार अपने आप गिर रही है. हम तो कुछ नहीं कर रहे हैं. विभाजन उनकी पार्टी में हो गया. भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ा दल है. सही समय में सही निर्णय ले लिया गया.

यह भी पढ़ें:जानें महाराष्ट्र की राजनीति में हो रहे उथल-पुथल को लेकर रमन ने क्या कहा ?

कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल: पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह गुरुवार से दो दिवसीय राजनांदगांव दौरे पर हैं. यहां पूर्व मुख्यमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. शुक्रवार को वे शहर के विधायक कार्यालय में आम लोगों सहित भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारियों से मुलाकात कर चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details