छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: अंतरराज्यीय शराब तस्करों से 12 लाख की शराब जब्त, 7 गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2020, 4:19 PM IST

लंबे समय से खैरागढ़ और मध्यप्रदेश के बॉर्डर से लगे इलाकों में शराब की बड़ी तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उनके पास से 12 लाख रुपये की शराब जब्त की गई है.

rajnandgaon liquor smuggler
अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार

राजनांदगांव: जिले में लगातार पड़ोसी राज्यों की शराब की तस्करी किए जाने के मामले में 19 अप्रैल को राजनांदगांव पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय शराब तस्करों के गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने मौके से 12 लाख रुपए की शराब सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि लॉकडाउन होने के बाद से जिले के अलग-अलग इलाकों में लगातार शराब की अवैध बिक्री होने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी. पुलिस लंबे समय से इन शिकायतों को ध्यान में रखकर अलग-अलग थानों में टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए पतासाजी में लगी हुई थी. जिसके बाद रविवार को पुलिस को मुखबिर से बड़ी सूचना मिली. इसके तहत पुलिस ने आरोपियों के पास से 340 पेटी शराब जब्त की है. एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि, 'शराब तस्करों के खिलाफ अलग-अलग थानों में अपराध दर्ज किया गया हैं.'

मुख्य आरोपी है फरार

सात अंतरराज्यीय शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. शराब तस्कर मनीष राजपूत फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि लंबे समय से आरोपी खैरागढ़ और मध्यप्रदेश के बॉर्डर से लगे इलाकों में शराब की बड़ी तस्करी कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details