छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Crime news: रायपुर में कार का शीशा तोड़कर 16 लाख रुपयों की उठाईगिरी

By

Published : Mar 19, 2023, 3:18 PM IST

रायपुर में उठाईगिरी का मामला सामने आया है. कार का शीशा तोड़कर 16 लाख रुपये की चोरी हुई है. पूरी घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है.

DD Nagar police station area
डीडी नगर थाना क्षेत्र

रायपुर में उठाईगिरी की वारदात

रायपुर:रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में उठाईगिरी का मामला सामने आया है. बदमाश कार का शीशा तोड़कर बैग में रखे 16 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटना शनिवार देर रात की है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अलावा एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम पहुंची और जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस इस मामले को संदेहास्पद मान रही है. पीड़ित के अलावा उनके दोस्तों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरी घटना :यह मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का है. जहां सरकारी ठेकेदार विवेक झा, अपने तीन दोस्तों के साथ इंद्रप्रस्थ कॉलोनी पहुंचा. वहां विवेक ध्यानी अपने दोस्तों के एक निर्माणाधीन मकान के पास कार को खड़ी कर अपने दोस्तों के साथ शराब पीने गया. देर रात करीब 11 बजे जब वो अपने साथियों के साथ इंद्रप्रस्थ कॉलोनी पहुंचा तो उनकी गाड़ी का सामने का कांच टूटा हुआ था. गाड़ी के पीछे वाली सीट पर रखा 16 लाख रुपया गायब था. ठेकेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें:Bijapur naxal arrest बीजापुर में तिमेनार जंगल से दो नक्सली गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस:पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने शुरुआत में पुलिस को सूचना दी तो उसने 10 लाख की बात कही थी. थोड़ी देर बाद 12 लाख की उठाईगिरी की बात कही. मौके पर पुलिस जब पहुंची तब 16 लाख रुपये उठाईगिरी होने की जानकारी पुलिस को दी गई. प्रार्थी शराब के नशे में था. उसके साथी भी शराब पीए हुए थे. पुलिस ठेकेदार सहित उसके साथियों से पूछताछ कर रही है कि इतने पैसे कार में छोड़कर वो कहीं और क्यों गए? इतने पैसे आखिरकार कार में किस लिए रखे थे.

एएसपी डीसी पटेल ने बताया कि उठाईगिरी की शिकायत पुलिस को मिली है. अभी केस के कई पहलू पर जांच चल रही है. अलग अलग रकम बताए जा रहे हैं. पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details