छत्तीसगढ़

chhattisgarh

आजादी पर घिरी कंगना:  छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस ने कंगना रनौत का फूंका पुतला, दर्ज कराया केस

By

Published : Nov 14, 2021, 3:22 PM IST

Updated : Nov 14, 2021, 3:57 PM IST

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोतवाली थाना (Kotwali police station) में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज (Case registered against actress Kangana Ranaut) कराया गया. साथ ही महिला कांग्रेस (Mahila Congress) ने कंगना का पुतला दहन ( burnt effigy Kangana Ranaut) किया. दरअसल कंगना के देश की आजादी पर दिए विवादित बयान (Controversial statement on the country independence) को लेकर पूरे देश भर में कंगना के खिलाफ रोष है.

Mahila Congress burnt Kangana Ranaut effigy
महिला कांग्रेस ने कंगना रनौत का फूंका पुतला

रायपुरःइन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress kangana ranaut) अपने विवादित बयान (Controversial statement ) को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. वहीं, हर ओर कंगना के खिलाफ मोर्चा खोला जा रहा है. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस (Chhattisgarh Mahila Congress) ने कोतवाली थाने (Kotwali police station) में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पहली शिकायत दर्ज करवाई(Case registered against actress Kangana Ranaut) है. साथ ही महिला कांग्रेसियों ने कंगना रनौत का पुतला भी दहन( burnt effigy Kangana Ranaut) किया.

कंगना के खिलाफ दर्ज हुआ पहला मामला

सूरजपुर में बाल दिवस के मौके पर एक दिन की जज बनी छात्रा

पद्मश्री वापस करने की मांग

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष आशा चौहान ने बताया कि कंगना रनौत ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर उंगली उठाई है. उन्होंने हमारे क्रांतिकारियों के अपमान किया है. यह अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा. आज हमने थाने में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उसके बाद कंगना का कांग्रेस भवन के सामने पुतला भी दहन किया गया है. हमारी मांग है कि कंगना के पद्मश्री वापस लिया जाए.

ये है पूरा मामला

दरअसल, पद्मश्री फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में 1947 में मिली भारत की आजादी को भीख बताया था. इस बयान के बाद से देश भर में विपक्षियों ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जगह-जगह कंगना का पुतला दहन करने के साथ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की जा रही है. इतना ही नहीं हाल ही में कंगना को मिले पद्मश्री पुरस्कार को वापस करने की मांग की जा रही है.

Last Updated :Nov 14, 2021, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details