छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat की खबर के बाद एसपी का एक्शन, बढ़ते चाकूबाजी केस में कोतवाली TI का ट्रांसफर

By

Published : Nov 10, 2021, 9:40 AM IST

Updated : Nov 10, 2021, 1:14 PM IST

ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. खबर दिखाए जाने के दूसरे दिन एसपी ने सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों की बैठक ली. देर रात हुई इस बैठक में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बढ़ती चाकूबाजी की घटना पर नाराजगी जाहिर की है.

Effect of news of ETV Bharat
ईटीवी भारत की खबर का असर

रायपुर: ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. खबर दिखाए जाने के दूसरे दिन एसपी ने सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों की बैठक ली. देर रात हुई बैठक में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बढ़ती चाकूबाजी की घटना पर नाराजगी जाहिर की. साथ ही कोतवाली थाना प्रभारी का ट्रांसफर कर दिया. ईटीवी भारत ने खबर में बताया था कि चाकूबाजी के मामले में कोतवाली थाना टॉप पर है.

रायपुर जिले का ये थाना चाकूबाजी में है अव्वल, आरोपियों में ज्यादातर नाबालिग

रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बढ़ते चाकूबाजी की घटना को लेकर देर रात राजपत्रित अधिकारी और थाना प्रभारियों की बैठक ली. बैठक में एसपी ने चाकूबाजी की बढ़ती घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की. इसके साथ ही अधिकारियों को फटकार भी लगाई. ईटीवी भारत ने 2 दिन पहले ही राजधानी में बढ़ती चाकूबाजी की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसमें जिले के सभी थानों में चाकूबाजी के आंकड़े भी बताए गए थे. इस आंकड़े में कोतवाली थाना शीर्ष पर था.

विशेष चेकिंग पर दिया जाए ध्यान: SP

रायपुर में बढ़ती चाकूबाजी की घटनाओं को लेकर रायपुर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने अधिकारियों को फटकार लगाई . एसपी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराधियों पर लगाम लगाई जाए. हर रोज चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि चौक-चौराहों पर पुलिस अफसरों की तैनाती की जाए. साथ ही विशेष चेकिंग अभियान चलाया जाए. ताकि आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके.

कोतवाली टीआई का तबादला

सोमवार को ईटीवी भारत ने बढ़ती चाकूबाजी और उससे जुड़े वारदातों को लेकर खबर प्रकाशित की थी. जिसमें बताया था कि चाकूबाजी के मामले में कोतवाली थाना अव्वल नम्बर पर है. इसके बाद एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कोतवाली थाना प्रभारी समेत 12 थानेदारों का तबादला कर दिया.

Last Updated :Nov 10, 2021, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details