छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का मास्टरमाइंड मुंबई से गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2021, 5:45 PM IST

सोमानी अपहरणकांड का मास्टरमाइंड पप्पू चौधरी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. गुजरात पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया है. रायपुर पुलिस की टीम जल्द ही पप्पू चौधरी को रिमांड पर लेने के लिए गुजरात रवाना होगी.

Somani kidnapping case
सोमानी अपहरणकांड का मुख्य मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रायपुरःराजधानी के बहुचर्चित प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का मास्टर माइंड पप्पू चौधरी को गुजरात पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. पप्पू चौधरी ने गुजरात के कारोबारी का अपहरण कर 30 करोड़ की फिरौती मांगी थी. आरोपी पप्पू चौधरी छत्तीसगढ़ के चर्चित प्रवीण सोमानी अपरण केस का भी मुख्य आरोपी है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. 8 जनवरी 2020 को कारोबारी प्रवीण सोमानी का अपहरण हुआ था. जिसके बाद से प्रदेश में खौफ का माहौल बन गया था.

13 दिन में पुलिस ने छुड़ाया था सुरक्षित

13 दिन चले पूरे ऑपरेशन के बाद प्रवीण सोमानी को पटना से सुरक्षित छुड़ाया गया था. साइबर सेल के एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि प्रवीण सोमानी अपहरण कांड के मुख्य आरोपी पप्पू चौधरी को गुजरात के वापी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नक्सलियों ने आरक्षक को किडनैप कर उतारा मौत के घाट

गुजरात के लिए रवाना होगी पुलिस

गुजरात पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी पप्पू चौधरी को मुंबई से गिरफ्तार किया है. आरोपी गुजरात के कारोबारी के अपहरण मामले में फिरौती की रकम देते समय गुजरात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. प्रवीण सोमानी अपहरणकांड के मुख्य आरोपित पप्पू चौधरी को रिमांड पर लेने के लिए रायपुर से पुलिस की टीम जल्द गुजरात के लिए रवाना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details