छत्तीसगढ़

chhattisgarh

उपासने का बयान: कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं, खिंची हुई हैं तलवारें

By

Published : Jul 9, 2020, 6:08 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 8:08 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तलवारें खिंची हुई हैं.

sachchidanand upasana
कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तलवारें खिंची हुई हैं. और यही कारण है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम आनन-फानन बिना कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के कांग्रेस हाई कमान के आदेश व बुलावे पर अचानक दिल्ली दरबार में हाजिरी देने पहुंच गए.

कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं

रायपुर: PCC चीफ मोहन मरकाम दिल्ली दौरे पर, जल्द हो सकता है निगम मंडल के नामों का ऐलान


'जांजगीर-चाम्पा जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद पर तनातनी'


उपासने ने कहा की कांग्रेस बयान बाजी कर रही है की निगम आयोग की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम दिल्ली गए हैं, लेकिन वास्तविकता व सत्यता ये है कि पार्टी संगठन में विगत दिनों से जब से जांजगीर-चाम्पा जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद पर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत की इच्छा के विपरीत नियुक्ति की गई, इसे लेकर नाराजगी है. उन्होंने कहा कि रायपुर निवासी चोलेश्वर चंद्राकर की नियुक्ति की गयी है तब से महंत लगातार मरकाम पर दबाव बना रहे थे की उनके पसंद के नाम की नियुक्ति घोषित जिलाध्यक्ष को हटाकर की जाए. लेकिन मरकाम इसे मुख्यमंत्री के दबाव के चलते मानने को तैयार नहीं थे. जिससे दोनों के बीच मामला काफी बढ़ गया.

'विधानसभा अध्यक्ष ने मामला दिल्ली दरबार पहुंचाया'

उपासने ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले को दिल्ली दरबार तक पहुंचा दिया है जिसका परिणाम ये है कि राहुल व सोनिया के बुलावे पर मरकाम को आनन-फानन में दिल्ली दरबार में हाजिरी देने जाना पड़ा है. उपासने ने कहा की एक तरफ सरकार के वरिष्ठ मंत्री जन घोषणा पत्र को लेकर सरकार से नाराज चल रहे है तो वहीं अब विधानसभा अध्यक्ष की नाराजगी कांग्रेस में विस्फोटक रूप लेने की तैयारी में है.अब सबकी निगाहें आलाकमान पर लगी है की वह किसके पक्ष में निर्णय देते है व इस गुटबाजी में कौन जीतता है.

Last Updated : Jul 9, 2020, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details