छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अपराध की गिरफ्त में रायपुर : रोज हो रही लूट-छिनतई की वारदात, 24 घंटे में 3 छिनतई में पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Mar 31, 2022, 6:38 PM IST

रायपुर में अपराध बढ़ गया है. आएदिन शहर में छिनतई (robbery incident increased in Raipur) और लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटे में ही छिनतई की तीन घटनाएं हुईं हैं. इससे लोगों में दहशत व्याप्त है.

robbery incident increased in Raipur
अपराध की गिरफ्त में रायपुर

रायपुर : रायपुर में अपराध बढ़ गया है. हर दिन किसी न किसी थाना (robbery incident increased in Raipur) क्षेत्र में छिनतई या लूटपाट की शिकायतें सामने आ रही हैं. बीते 24 घंटे में ही राजधानी में चाकू की नोक पर मोबाइल छीनने की तीन वारदातें हुई हैं. एक मामले में तो बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया है. हालात यह हैं कि लोगों का अकेले बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है. कब, कौन चाकूबाजी या लूटपाट का शिकार हो जाए, इसका कोई भरोसा नहीं है. पुलिस की नाकामयाबी और शहर में बढ़ते अपराध से लोगों में दहशत है.

अपराध की गिरफ्त में रायपुर

चाकू की नोक पर छीना मोबाइल : बता दें कि शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों पर बीते 24 घंटे में मोबाइल छीनने की तीन घटनाएं सामने आई हैं. माना इलाके में बाइक सवार दो युवकों ने सुभाष चंद्र (64) को चाकू मारकर मोबाइल लूटकर फरार हो गए हैं. वहीं दूसरी घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र में दर्ज हुई है. यहां अपराधियों ने अजय सोना (23) नाम के युवक से मारपीट कर मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. तीसरा मामला सिविल लाइन थाने का है. यहां अज्ञात बदमाशों ने पैदल चल रहे अजय कुमार नाम के शख्स का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. एक ही दिन में तीन अलग-अलग जगहों पर छिनतई की वारदात से लोगों में दहशत है.

यह भी पढ़ें : रायपुर में अपराध से सुरक्षा के लिए लोग कैसे बना रहे हैं 'स्मार्ट होम'?

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस :रायपुर पश्चिम एडिशनल एसपी आकाश राव गिरेपुंजे ने बताया कि "तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मोबाइल छीनने की घटना सामने आई है. तीनों का स्वरूप अलग-अलग है. इन मामलों की शिकायत मिलने के बाद संबंधित थानों में एफआईआर दर्ज की गई है. सभी मामलों में अज्ञात बाइक सवारों ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस इन मामलों में आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details