छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रमन सिंह और उनके दामाद ने लोकतंत्र का घोटा गलाः रविंद्र चौबे

By

Published : Sep 8, 2019, 8:49 PM IST

Updated : Sep 8, 2019, 11:46 PM IST

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने मंतूराम पवार के बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस ने अपना पक्ष उसी समय साफ कर दिया था, जब अंतागढ़ टेप सामने आया. ये भाजपा की साजिश थी, जो अब साबित हो गयी है.

रमन सिंह और उसके दामाद ने लोकतंत्र का घोटा गला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में बीजेपी पर जमकर हमला किया है. चौबे ने मंतूराम पवार के बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस ने अपना पक्ष उसी समय साफ कर दिया था, जब अंतागढ़ टेप सामने आया. ये भाजपा की साजिश थी, जो अब साबित हो गयी है.

रमन सिंह और उसके दामाद ने लोकतंत्र का घोटा गलाः

पढें : बृजमोहन के गेड़ी पर रविंद्र चौबे का तंज, कहा- हम देंगे गेड़ी चढ़ने की ट्रेनिंग

मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि चुनाव से पहले ही जब से टेप सामने आया था, तब से कांग्रेस कहती आई है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने रिश्तेदारों, परिवारजनों और दामाद के साथ मिलकर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है.

भाजपा ने प्रशासन का किया दुरुपयोग
चौबे ने कहा कि मंतूराम पवार के कलमबद्ध बयान से अब यह आरोप सच्चाई में बदल गया है और यह भी सामने आया है कि प्रशासन का दुरुपयोग इस पूरे मामले में हुआ है, जो बहुत ही दुर्भाग्यजनक है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस पार्टी तत्कालीन भाजपा सरकार पर आरोप लगा रही थी, वो सभी आरोप अब सही साबित हो रहे हैं.

Intro:रायपुर। मंतूराम मामले को लेकर कांग्रेस ने अपना पक्ष साफ कर दिया है उनका कहना है कि अंतागढ़ टेप सामने आने के बाद हे कांग्रेस ने इसे भाजपा की साजिश बताया था जो अब साबित हो गया है।

Body:मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले ही जब से टेप सामने आया था तब से यह कहती आयी है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने अपने रिश्तेदारों,परिवारजनों व दामाद के साथ मिलकर लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है।

चौबे ने कहा कि मंतूराम पवार के कलमबद्ध बयान से अब यह आरोप सच्चाई में बदल गया है और यह भी सामने आया है कि प्रशासन का दुरुपयोग इस पूरे मामले में हुआ है जो बहुत ही दुर्भाग्यजनक है।

चौबे ने कहा कि मंतूराम पवार के बयान से यह बात स्पष्ट होती है कि जिस तरीके से कांग्रेस पार्टी तत्कालीन सरकार(भाजपा) पर आरोप लगा रही थी वो तथ्य अब सही साबित हो रहे है।
बाइट रविन्द्र चौबे, मंत्री, कृषि विभाग

नोट: यह खबर रायपुर से अभिषेक सिंह के नाम से बनानी हैConclusion:
Last Updated :Sep 8, 2019, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details