छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajesh Munat invites Congress leaders : कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं को बीजेपी का न्यौता, अटल नगर देखने किया आमंत्रित

By

Published : Feb 25, 2023, 5:45 PM IST

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने राष्ट्रीय अधिवेशन में कांग्रेस नेतृत्व का स्वागत किया है.मूणत ने कहा कि जहां अधिवेशन हो रहा है वो भाजपा की देन है.राजेश मूणत ने भाजपा शासन में बने अटल नगर को करीब से देखने के लिए कांग्रेस नेताओं को आमंत्रित किया है.

Etv Bharat
राष्ट्रीय नेताओं को बीजेपी का न्यौता

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं को बीजेपी का न्यौता

रायपुर :छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का महाकुंभ लगा हुआ है. देशभर के दिग्गज कांग्रेसी रायपुर पहुंचे हुए हैं. यहां 3 दिनों तक चलने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में वे शामिल हुए हैं. यह अधिवेशन नवा रायपुर स्थित अटल नगर में हो रहा है. ऐसे में भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व का स्वागत किया. साथ ही उन्होंने विकास का पैमाना क्या होता है. यह बताते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को अटल नगर घूमने के लिए आमंत्रित किया है.

राजेश मूणत का कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण :छत्तीसगढ़ के पूर्व लोक निर्माण मंत्री और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने अटल नगर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि '' छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का अधिवेशन अटल नगर में चल रहा है. जो भाजपा के शासन काल में बनाया गया. आज आप भाजपा की विकास की सोच, सुंदर सुव्यवस्थित परिकल्पना पर आधारित शहर में कांग्रेस का अधिवेशन कर रहे हैं. यह भारतीय जनता पार्टी की विकासवादी सोच है. रोड, इंफ्रास्ट्रक्चर, मंत्रालय बिल्डिंग से लेकर गार्डन तक, जंगल सफारी से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम, लॉ यूनिवर्सिटी तक कैसे बनाया जा सकता है. यह भाजपा की डॉ. रमन सिंह की सरकार ने 15 साल में जो एक शहर बसाया है, उसे कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता देखें.''



भाजपा के विकास को देखें :कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन अटल नगर नवा रायपुर स्थित राज्योत्सव मैदान में हो रहा है. पूर्व मंत्री मूणत ने आगे कहा कि ''लोग ऐसे ही नहीं कहते हैं कि विकास का पर्याय भाजपा है. अटल नगर में कांग्रेस अधिवेशन में आए प्रतिनिधियों का स्वागत है. हम आमंत्रित हैं. कांग्रेस के सम्पूर्ण राष्ट्रीय नेतृत्व को, वे भाजपा शासन में बने अटल नगर को देखने आएं. जानें कैसे एक विकास कार्य संकल्पना से अत्याधुनिक विकास की गाथा लिखी जा सकती है.''

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश का बयान राहुल गांधी के विजन को पूरा कर रही कांग्रेस सरकार

राजेश मूणत ने एजाज ढेबर पर कसा था तंज :इससे पहले राजेश मूणत ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस महापौर एजाज ढेबर पर तंज कसा था. राजेश मूणत ने प्रियंका के स्वागत में बिछाए गए फूलों को लेकर महापौर एजाज ढेबर को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें महापौर भीड़ के बीच में फंसे हुए हैं. इस वीडियो के बारे में राजेश मूणत ने लिखा था कि जिन्होंने स्वागत के लिए फूल बिछाए थे,उन्हें बदले में कांटे मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details