छत्तीसगढ़

chhattisgarh

20 फरवरी से विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज, राजस्थान करेगा मेजबानी

By

Published : Feb 7, 2021, 4:51 AM IST

विजय हजारे एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी राजस्थान क्रिकेट संघ को मिली है. 20 फरवरी से प्रतियोगिता की शुरुआत की जाएगी और 14 मार्च को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

rajasthan-will-host-vijay-hazare-one-day-cricket-tournament
विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट

जयपुर. बीसीसीआई की ओर से आयोजित होने वाली विजय हजारे एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी राजस्थान करेगा. मेजबानी मिलने के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

बता दें कि प्रतियोगिता के सभी मुकाबले बायो बबल में खेले जाएंगे और 20 फरवरी से प्रतियोगिता की शुरुआत की जाएगी. 14 मार्च को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई की ओर से ग्रुप बनाए गए हैं, जिसमें डी ग्रुप के सभी मुकाबले जयपुर में खेले जाएंगे.

पढ़ें-भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए राहुल चाहर का भारतीय टीम में चयन

डी ग्रुप में राजस्थान के अलावा दिल्ली, मुंबई, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और पांडिचेरी की टीमों को शामिल किया गया है. वहीं, प्रतियोगिता के दौरान सभी टीमों को बायो बबल में रखा जाएगा. टूर्नामेंट की मेजबानी मिलने के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पदाधिकारियों को टूर्नामेंट के सफल आयोजन को लेकर निर्देश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि वैभव गहलोत ने जयपुर को मेजबानी दिलवाने के लिए बीसीसीआई से विशेष अनुरोध किया था. हाल ही में सैयद मुश्ताक T20 टूर्नामेंट के दौरान वैभव गहलोत ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से मुलाकात भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details