छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Vegetable Price today: रायपुर में आज सब्जी और फल की कीमतें बढ़ी

By

Published : Mar 9, 2023, 8:39 AM IST

रायपुर में गुरुवार को सब्जियों और फलों की कीमतें बढ़ी हैं. होली के त्यौहार के बाद रायपुर की मंडी में प्याज 17 रुपए का एक किलो मिल रहा है. वहीं बाजार में टमाटर भी पहले से कुछ महंगा हुआ है. ग्रीन वेजीटेबल्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

Raipur Vegetable Price today
रायपुर में सब्जी के भाव

रायपुर: गुरुवार को मंडी में फल और सब्जी की कीमतों में उछाल आया है. टमाटर आज मंडी में 5 रुपये से बढ़ कर 8 रुपये का एक किलो मिल रहा है. बैंगन बाजार में 20 रुपये का एक किलो है. करेले की बाजार में कीमत 40 रूपए किलो है. पत्ता गोभी बाजार में 10 रुपये की एक किलो मिल रही है. फूल गोभी 20 रुपये की है. लौकी बाजार में 10 रुपये की एक किलो पर बनी हुई है. कद्दू का बाजार भाव 20 रुपये किलो है. वहीं शिमला मिर्च बाजार में 25 रुपये किलो में मिल रहा है. बरबटी की कीमत 20 रुपये की एक किलो है. भिंडी का बाजार भाव 40 रुपये किलो है.

ग्रीन वेजीस की कीमतें: रायपुर के बाजार में अदरक 80 रुपये का एक किलो है. वहीं लहसुन की कीमत 80 रुपये किलो है. हरी मिर्च बाजार में 40 रुपये की एक किलो मिल रही है. धनिया बाजार में 60 रुपये का एक किलो है. नींबू 10 रुपये में 2 मिल रहा है. चुकंदर की बाजार में 20 रुपये का एक किलो है. जिमिकंद 30 रुपये किलो है. मटर की बाजार में कीमत 20 रुपये किलो है. गाजर 20 रुपये किलो मिल रहा है. कच्चा केला 20 रुपए का एक किलो है.

यह भी पढ़ें: petrol diesel price in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ी

फलों की ये है कीमत: मौसम में बदलाव आते ही फलों की कीमतें कुछ बढ़ी हैं. पक्के केले का बाजार भाव 50 रुपये का एक दर्जन है. सेव की बाजार में कीमत 120 रुपये किलो है. अनार का बाजार में भाव 140 रुपये किलो है. संतरा बाजार में 60 रुपये का एक किलो है. अमरूद बाजार में 40 रुपये का एक किलो है. मौसंबी का बाजार में भाव 60 रुपये किलो है. अंगूर की बाजार में कीमत 80 रुपये किलो है. चीकू एक किलो बाजार में 80 रुपये का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details