छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राहुल का थिंक टैंक पूरे देश में बदबू फैला रहा है- बृजमोहन अग्रवाल

By

Published : May 22, 2022, 11:19 PM IST

छत्तीसगढ़ में भाजपा लगातार हर मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने का काम कर रही है. रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल का थिंक टैंक पूरे देश में बदबू फैला रहा है.

Brijmohan Agarwal taunt on Congress
बृजमोहन अग्रवाल का कांग्रेस पर कटाक्ष

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां चुनावी मोड में है. इस बीच दोनों पार्टियां एक दूसरे पर कटाक्ष करने में भी पीछे नहीं हट रही. रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार (Brijmohan Agarwal taunt on Congress ) किया. उन्होंने कहा, "देश में बदबू फैलाने का और देश को जलाने का काम कर रही है कांग्रेस."

बृजमोहन अग्रवाल का राहुल पर निशाना

राहुल का थिंक टैंक पूरे देश में बदबू फैला रहा: रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी को अभी-अभी चार राज्यों में दो तिहाई बहुमत से जनता ने विजयी बनाया है. राहुल गांधी दूसरे देशों में जाते हैं तो पोस्टर में उनके साथ-साथ थिंकटैंक का फोटो भी दिखता है. राहुल गांधी का थिंक टैंक पूरे देश में बदबू फैलाने का और देश को जलाने का काम कर रहा है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को पता ही नहीं है कि किस मामले में राहुल गांधी ने केरोसिन कहा है. "

मोदी सरकार की योजनाएं लोगों का करेगी विकास: बृजमोहन ने कहा, "आज मोहन मरकाम और भूपेश बघेल पूरे प्रदेश में राहुल गांधी के रास्ते पर चलकर बदबू फैलाने और प्रदेश को जलाने का काम कर रहे हैं. केंद्र में आज मोदी सरकार के कार्यकाल को 8 साल पूरे होने वाले हैं. आज देश को विश्व स्तर पर किसी ने पहचान दिलाई है तो वह नरेंद्र मोदी ने दिलाई है. आज किसान, मजदूर, महिलाएं, बच्चे सबके लिए जो योजनाएं लाई है.. वह मोदी सरकार ने लाई है. घर-घर में शौचालय, महिलाओं के नाम पर सिलेंडर, गरीबों को प्रधानमंत्री आवास, घर-घर में नल, मुफ्त वैक्सीनेशन, कोरोना काल में फ्री राशन ऐसी सैकड़ों योजनाएं हैं, जो इस देश में लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम कर रही है."

यह भी पढ़ें:दो साल के हनीमून में ही सरकार का उतर गया पानी : बृजमोहन अग्रवाल

पेट्रोल डीजल के दाम कम करें कांग्रेस सरकार:बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, "केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल. हाल ही में चार राज्यों में मिले जीत, पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी को लेकर हम नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी और मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को बधाई देते हैं. भूपेश बघेल से यही कहना चाहते हैं कि जिस प्रकार नरेंद्र मोदी ने पिछले 3 महीनों में 18 रुपए पेट्रोल और 16 रुपए डीजल में कम किया है. कम से कम वो 15 रुपए पेट्रोल और 10 रुपए डीजल में दाम कम करे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details