छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News नाबालिग पर चाकू से हमला, पुलिस ने निकाला जुलूस

By

Published : Dec 17, 2022, 12:23 PM IST

procession of accused in Raipur रायपुर में क्राइम बढ़ने के साथ ही पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है. डीडी नगर में मामूली बात पर नाबालिग पर चाकूबाजी (Knife attack on minor in Raipur) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और जुलूस निकालते हुए उसे कोर्ट तक लेकर पहुंची. Raipur crime news

Raipur News
रायपुर में आरोपी का जुलूस

रायपुर: राजधानी के डीडी नगर थाना की पुलिस ने नाबालिग पर चाकू से हमला करने वाले बदमाश का जुलूस निकाला है. बताया जा रहा है कि आरोपी सोहेल खान ने पुरानी रंजिश में नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया था. जिसके बाद नाबालिग को उपचार के लिए एम्स भेजा गया. इधर चाकूबाजी की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर उसका जुलूस निकाला गया.

क्यों हुआ विवाद:मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग ने शिकायत की है कि वह अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहा था. तभी सोहेल खान आ पहुंचा और पुराने विवाद को लेकर गालियां देने लगा. मना करने पर उसने धारदार चाकू निकालकर हमला कर फरार हो गया. इसके बाद उपचार के लिए एम्स ले जाया गया.

Bilaspur News सकरी में कर्मचारी से मारपीट करने वाला डेयरी संचालक गिरफ्तार

पुलिस ने उसी के इलाके में निकाला जुलूस:डीडी नगर थाना पुलिस ने चाकूबाजी की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है. साथ ही आरोपी सोहेल को पुलिस उसके ही इलाके से जुलूस निकालते हुए कोर्ट लेकर पहुंची. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details