छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ठगी के 2 आरोपी को रायपुर पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2021, 7:47 PM IST

एक महिला को झांसे में लेकर ठगी करने वाले दो आरोपी को रायपुर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी दिल्ली में रहकर पॉकेटमारी का काम करते थे.

police arrested two accused in delhi for fraud case
ठगी के आरोपी

रायपुर: 25 जनवरी को शास्त्री बाजार में प्रेमलता को दो ठगों ने अपना शिकार बनाया था. ठगों ने महिला को झांसा देकर 5 लाख रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए थे. ठगी की शिकायत महिला गोल बाजार थाने में कराई थी. पुलिस ने छानबीन के बाद दोनों आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

ठगी का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

दोनों आरोपियों ने प्रेमलता को बहला-फुसलाकर नोटों की गड्डी बताकर कागज की गड्डी थमा दी थी. कागज के पैसे के बदले उसके पास रखे सोने और चांदी के जेवरात ले लिए थे. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बड़े ही शातिर व प्रोफेशनल तरीके से ठगी की वारदात को अंजाम दिए थे. डील के बाद से आरोपी फरार चल रहे थे. रायपुर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक टीम दिल्ली रवाना की थी. जहां से टीम दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रायपुर ले आई है.

EXCLUSIVE: बीमार महिला को देवी के दर्शन कराने वाली पूजा ने कहा- ऐसा लगा जैसे किसी की ख्वाहिश पूरी कर दी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस ने बताया कि ठगी करने वाले गोपाल सोलंकी और राहुल परमार दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं. दिल्ली में रहकर पॉकेटमारी का काम करते थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पीड़िता के सोने-चांदी के जेवरात नहीं मिल पाई है. पुलिस का दावा है कि वे पीड़िता के जेवरात को जल्द बरामद कर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details