छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, करियर बर्बाद करने की दी धमकी

By

Published : Dec 23, 2022, 10:32 PM IST

Updated : Dec 23, 2022, 10:44 PM IST

रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर पर छात्रा से अश्लील हरकत और छेड़खानी का आरोप लगा है. इस मामले में राजधानी के महिला थाना में कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी के एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी और अश्लील हरकत की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. महिला थाने में एसोसिएट प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354, 354 (क)1,2, 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में आगे की जांच महिला थाना के द्वारा की जा रही है.

Raipur Women Police Station
रायपुर महिला थाना

रायपुर: महिला थाना प्रभारी कविता ध्रुव ने बताया कि "कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी की छात्रा की शिकायत पर एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल के खिलाफ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि मामला नवंबर महीने का है. यूनिवर्सिटी कैंपस के कमरे में एसोसिएट प्रोफेसर ने जबरन छात्रा को बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी की. जिसके बाद उन्होंने छात्रा को इस बात को किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए कैरियर बर्बाद करने की बात कही थी, जिसके कारण छात्रा डरी और सहमी हुई थी."


यह भी पढ़ें:भ्रष्ट अधिकारियों एसीबी और ईओडब्ल्यू का खौफ कम, 22 साल के आंकड़े बता रहे हकीकत

महिला थाना के थाना प्रभारी कविता ध्रुव के मुताबिक "कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी की छात्रा इतने दिनों तक डर के मारे किसी से कुछ नहीं बताई थी. लेकिन बाद में इस बात को अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद इस मामले में शुक्रवार को रायपुर के महिला थाने में एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल के खिलाफ महिला थाना में छेड़खानी और अश्लील हरकत करने के मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है. आगे की जांच महिला थाने के द्वारा की जा रही है. फिलहाल इस मामले में एसोसिएट प्रोफेसर शैलेंद्र खंडेलवाल की गिरफ्तारी नहीं हुई है."

Last Updated : Dec 23, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details