छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा में बेकाबू कार नाले में जा गिरी, एक की मौत, दो घायल

By

Published : Jul 26, 2021, 3:51 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 5:38 PM IST

सरगुजा जिले में एक बेकाबू कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bolero fell in the drain
नाले में जा गिरी कार

सरगुजा: जिले में भकुरमा के पास एक कार हादसे का शिकार हो गया. जोगी नाला पुलिया से यह कार बेकाबू को होकर नीचे नाले में गिर गया. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

तीन घायलों में से दो लोगों की हालत बेहद नाजुक है. जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी कार सवार लेमरू जा रहे थे. तभी जोगी नाला पुलिया के पास यह हादसा हुआ.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और सभी को उपचार के लिए तत्काल उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है.

कोरबा: बाइक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों के मामले बारिश के समय में और बढ़ जाते हैं. इस दौरान लोगों से अपील है कि वह गाड़ी बेहद सावधानीपूर्वक चलाएं. खास तौर पर रफ्तार से दूरी बनाकर रहे. ताकि इस तरह के हादसे न हो.

Last Updated :Jul 26, 2021, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details