छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने मंदिरों में की रंगाई-पुताई, स्टेशन-बस स्टैंड में चलाया सफाई अभियान

By

Published : Sep 17, 2021, 12:47 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मंदिरों में रंगाई-पुताई के साथ रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड में सफाई अभियान चलाया है. सेवा ही समर्पण नाम से 20 दिनों तक ये अभियान जारी रहेगा.

BJP workers painting the walls
दीवारों की पुताई करते भाजपाई

रायपुर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (Prime Minister Narendra Modi's birthday) के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मंदिरों में रंगाई-पुताई के साथ रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड में सफाई अभियान चलाया है. सेवा ही समर्पण नाम से 20 दिनों तक ये अभियान जारी रहेगा. बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर पीएम मोदी द्वारा चलाये गये सफाई अभियान (Safai abhiyan)पर भाजपा जोर दे रही है. ऐसे में आज भाजपाकर्मियों ने मंदिरों में रंगाई-पुताई के साथ-साथ रेलवे स्टेशनों (railway stations)व बस स्टैंड (bus stand)में सफाई अभियान चलाया है. इसके साथ ही सभी भाजपाई इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

स्वच्छता के प्रति जागरुकता का लक्ष्य

वहीं, सफाई अभियान के दौरान सभी रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड में साफ-सफाई का काम जारी है. इसके साथ ही मंदिरों में भी साफ-सफाई के साथ-साथ पुताई का भी काम किया जा रहा है. इस अभियान का लक्ष्य देश को स्वच्छ रखना है. इसके साथ ही पीएम मोदी द्वारा वर्षों पहले चलाये इस अभियान के प्रति लोगों को जागरुक करना प्रदेश भाजपा का लक्ष्य है.

वर्षों पहले पीएम मोदी ने की थी इस अभियान की शुरुआत

आपको बता दें कि साल 2014 में पीएम मोदी भाजपा सरकार बनने के बाद से ही देश में स्वच्छता अभियान पर जोर दिया जा रहा है. वहीं, शुरुआती दौर में पीएम मोदी ने खुद सड़क पर झाड़ू लगाते हुए इस अभियान की शुरुआत की थी. जिसके बाद देश के हर क्षेत्र में सफाई अभियान ने जोर पकड़ लिया और सभी नेता से लेकर अभिनेता तक सफाई अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते रहे . आज इतने वर्षों बाद पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर एक बार फिर से भाजपाकर्मी सफाई अभियान के माध्यम से पीएम को देश में स्वच्छता का तोहफा दे रहे हैं

20 दिनों तक सेवा ही समर्पण नाम से भाजपा मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन

वहीं, प्रदेश भाजपा ने इस कार्य को 20 दिनों तक लगातार जारी रखने का आह्वान किया है. सेवा ही समर्पण नाम से भाजपा साफ सफाई के माध्यम से पीएम मोदी का जन्मदिन मनायेगी. आपको बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, बृजमोहन अग्रवाल ,सुनील सोनी , भूपेंद्र सवन्नी , भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव , केदार गुप्ता, जिला महामंत्री ओंकार बैस की उपस्थिति में प्रदेश में सेवा ही समर्पण के नाम पर सफाई अभियान चलाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details