छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में नए साल के जश्न को लेकर धूम, इवेंट कंपनियां दे रही कई ऑफर

By

Published : Dec 30, 2019, 8:37 PM IST

Updated : Dec 30, 2019, 9:39 PM IST

रायपुर में न्यू ईयर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इस मौके पर इवेंट कंपनियां तरह-तरह के इवेंट कर रही है.

रायपुर में न्यू ईयर की धूम
रायपुर में न्यू ईयर की धूम

रायपुर : क्रिसमस खत्म होते ही लोग न्यू ईयर की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं रायपुर में इस बार न्यू ईयर धूम-धाम से मनाने की तैयारी चल रही है. इवेंट्स कंपनियां लोगों को लुभाने के लिए देश के कई राज्यों से कलाकारों को बुला रही है. इसके साथ ही कई इवेंट कंपनियां विदेशों से भी कलाकारों को बुला रही है.

रायपुर में नए साल के जश्न को लेकर धूम

रायपुर में इस बार न्यू ईयर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही इवेंट कंपनियां भी लोगों को लुभाने के लिए फ्री कूपन बांट रही है तो कोई अनलिमिटेड फूड दे रहा है.

लोगों को लुभाने के लिए ऑफर
इवेंट मैनेजर संदीप शर्मा ने बताया कि इवेंट कंपनियां हर साल न्यू ईयर के समय लोगों को लुभाने के लिए कई तरीके आजमाती है. इस साल कई जगहों पर बाहर से कलाकार बुलाए जा रहे हैं, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके इवेंट में शामिल हो सके.

नए-नए इवेंटस का कंपनियां ले रही सहारा
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रायपुर के लोगों को हर साल कुछ नया चाहिए रहता है और लोगों की उम्मीदें हर साल बढ़ती जा रही है, जिसे देखते हुए हर साल इवेंट कंपनियां रिसर्च करती हैं, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके इवेंट में शामिल हो सके. इसके साथ ही अनलिमिटेड फूड, पूल पार्टी, कॉकटेल जैसे कई सुविधाएं पास खरीदने पर फ्री में दिया जा रहा है.

Intro:क्रिसमस खत्म होते ही लोग न्यू ईयर की तैयारी में जुट गए हैं वही रायपुर में इस बार न्यू ईयर धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है इवेंट्स कंपनियां लोगों को लुभावने के लिए देश के कई राज्यों से कलाकारों को बुला रही है इसके साथ ही कई इवेंट कंपनियां विदेशों से भी कलाकारों को बुलाया जा रहा है।




Body:रायपुर में इस बार न्यू ईयर को लेकर लोगों के दिलों दिमाग में काफी धूम मची हुई है साथ ही इवेंट कंपनियां भी लोगों को लुभाने के लिए कई नई तरीके इस्तेमाल कर रही हैं जैसे कोई फ्री कूपंस रख रहा है तो कोई अनलिमिटेड फूड दे रहा है इसके साथ ही कई इवेंट कंपनियां देश-विदेश से कलाकारों को बुला रही है ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके यहां हो रहे पार्टी में शामिल हो सके।




Conclusion:इवेंट मैनेजर संदीप शर्मा ने बताया कि इवेंट कंपनियां हर साल न्यू ईयर के समय लोगों को लुभाने के लिए कई तरीके आजमाती है इस साल कई जगहों पर बाहर से कलाकार बुलाए जा रहे हैं ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके द्वारा दी गई पार्टी में शामिल हो सके इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रायपुर के लोगों को हर साल कुछ नया चाहिए रहता है और लोगों के एक्सपेक्टेशन हर साल बढ़ते रहते हैं जिसे देखते हुए हर साल इवेंट कंपनियां एक्सपेरिमेंट करती हैं ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके द्वारा दी गई पार्टी में शामिल हो सके इसके साथ ही अनलिमिटेड फूड , पूल पार्टी , कॉकटेल को भी पास खरीदने पर लोगो को फ्री दिया जा रहा है।

बाइट :- इवेंट मैनेजर संदीप शर्मा
Last Updated :Dec 30, 2019, 9:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details