छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Molestation Accused Threatens Victim: छेड़छाड़ के आरोपी ने रायपुर कोर्ट में ही पीड़िता को धमकाया, गाली भी दी

By

Published : Jul 15, 2023, 10:30 PM IST

Molestation Accused Threatens Victim सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शनिवार को बड़ा ही दुस्साहसिक मामला सामने आया, जब छेड़छाड़ के आरोपी ने कोर्ट परिसर में ही पीड़िता का धमकाते हुए गाली तक दे डाली. पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है.

Etv Bharat
आरोपी ने कोर्ट परिसर में ही पीड़िता को धमकाया

रायपुर:आपराध के बढ़ते ग्राफ के साथ ही आपराधियों के हौसले भी बुलंद होते जा रहे हैं. न इन्हें कानून का डर न सजा से घबराहट. बेखौफ अपराधी अब तो न्याय के मंदिर में ही पीड़ितों को खुलेआम धमका रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को रायपुर कोर्ट में भी देखने को मिला. छेड़छाड़ के आरोपी ने पीड़िता को धमकाते हुए उसे गाली भी दी. इसे लेकर पीड़िता ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 294 506 का मामला दर्ज किया है.

छेड़खानी मामले में कुछ महीने पहले ही गया था जेल:रायपुर के माना थाना क्षेत्र में कुछ महीने पहले पीड़िता ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. शुक्रवार 14 जुलाई को छेड़छाड़ के आरोपी को रायपुर के कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता भी पहुंची थी. आरोपी ने पीड़िता को धमकी भरे लहजे में गाली गलौज करते हुए इस केस में राजीनामा करने को कहा.

माना थाने में छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को सजा हुई है. जेल में बंद था, जिसके बाद शुक्रवार को पेशी के लिए आरोपी को रायपुर के कोर्ट में लाया गया था. कोर्ट परिसर में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता भी पहुंची थी. आरोपी ने पीड़िता को धमकाने के साथ ही गाली गलौज की और कहा कि वह इस मामले में राजीनामा कर ले. -विनय सिंह, सिविल लाइन थाना प्रभारी

Kanker Crime News : जमीन विवाद के बाद महिलाओं से छेड़खानी, पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया
Kanker Police: कॉलेज छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी को कांकेर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Bilaspur News: कॉलेज से लौट रही छात्रा ने छेड़खानी का किया विरोध तो बदमाशों ने कर दी पिटाई

अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जरूरी है कि आरोपी को कड़ी सजा मिले. मामले में दोबारा शिकायत दर्ज होने पर अब कोर्ट को ही नजीर पेश करनी होगी, ताकि समाज में बेटियां सिर उठाकर जी सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details