छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खारुन नदी में लापता युवक की मिली लाश, दोस्तों के साथ गया था नहाने

By

Published : Oct 5, 2022, 12:41 PM IST

रायपुर के समीप खारुन नदी के वेंट्री डैम में डूबे युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. दोस्तों साथ नाबालिग रंजीत डैम में नहाने गया था. गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूब गया था. उसके दोस्तों ने उसे डूबते हुए भी देखें, लेकिन उसकी मदद नहीं कर पाए

खारुन नदी में लापता युवक की मिली लाश
खारुन नदी में लापता युवक की मिली लाश

रायपुर:राजधानी रायपुर के समीप खारुन नदी के वेंट्री डैम में डूबे युवक का शव बरामद हो गया है. मंगलवार दोपहर को युवक अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था. गहरे पानी में उतरने के बाद युवक डूब गया था. उसके साथियों ने उसकी तलाश की, लेकिन नहीं मिल पाया. वहीं आज सुबह उसे तलाशने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, जहां कड़ी मशक्कत के बाद SDRF की टीम ने खारून नदी में डूबे युवक के शव को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है.

कैसे डूबा:राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र स्थित खारुन नदी के बेंद्री डैम में युवक डूब गया था. बताया जा रहा है कि दोस्तों साथ नाबालिग रंजीत डैम में नहाने गया था. गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूब गया था. उसके दोस्तों ने उसे डूबते हुए भी देखें, लेकिन उसकी मदद नहीं कर पाए, क्योंकि रंजीत गहरे पानी में चला गया था.

शाम को पिता को मिली सूचना:रंजीत के डूबने के बाद उसके तीनों साथी घर लौट आए. मोहल्ले वालों ने जब पूछा कि रंजीत कहां है. तब इसकी जानकारी साथियों ने दी. उसके बाद शाम लगभग 5 बजे लोगों ने उसके पिता को लापता होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस के साथ मोहल्लेवासियों ने नदी में रंजीत की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिल पाया. जिसके बाद बुधवार को एसडीआरएफ की टीम के रेस्क्यू में रंजीत की बॉडी बरामद की गई.

क्या कहते हैं अफसर:इस मामले को लेकर उरला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने बताया कि रंजीत नामक युवक के नदी में डूबने की सूचना मिली थी. रेस्क्यू अभियान चलाया गया. आज सुबह उसकी बॉडी बरामद की गई है. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details