छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में मैगी पॉइंट के संचालक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2022, 12:17 PM IST

Updated : Oct 26, 2022, 2:15 PM IST

रायपुर में मैगी पॉइंट के संचालक की हत्या कर दी गई. शिकायत के आधार पर दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

रायपुर में हत्या के आरोपी गिरफ्तार
रायपुर में हत्या के आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी के माना स्थित महाराजा मैगी पॉइंट के मालिक की हत्या कर दी गई है. हत्यारे कोई और नहीं बल्कि मैगी प्वाइंट के कर्मचारी ही हैं. पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल का निधन, रमन सिंह ने ट्टीट कर जताया दुख

दो कर्मचारी दबोचे गए:यह मामला रायपुर के माना थाना क्षेत्र का है, जहां हत्या का मामला सामने आया है. मैगी प्वाइंट के 2 कर्मचारियों ने मिलकर मालिक अजय गोस्वामी की रॉड से वार कर हत्या कर दी है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरारी की तैयारी में थे, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने दोनों कातिलों को धर दबोचा.

बस स्टैंड से हुई गिरफ्तारी:माना थाना पुलिस ने बताया कि "घटना बुधवार की है. जहां वीआईपी रोड स्थित एक मैगी प्वाइंट के संचालक को वहीं के कर्मचारियों ने मौत के घाट उतार दिया. यह घटना पुरानी रंजिश में की गई है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरारी की तैयारी में थे. इसी बीच क्राइम ब्रांच एवं स्थानीय टीम की मदद से अरोपियों को भांटागांव बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Oct 26, 2022, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details