छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur crime news: आदिवासी हॉस्टल में मारपीट का आरोपी इंस्पेक्टर गिरफ्तार

By

Published : Mar 28, 2023, 4:59 PM IST

रायपुर आदिवासी हॉस्टल में घुसकर महिला स्टाफ से मारपीट करने वाले आरोपी इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इंस्पेक्टर राकेश चौबे को रायपुर के एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है. एससी एसटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है.

assault in Raipur tribal hostel
आरोपी निरीक्षक राकेश चौबे गिरफ्तार

आदिवासी हॉस्टल में घुसकर महिला स्टाफ से मारपीट

रायपुर: रायपुर पुलिस में एक इंस्पेक्टर पर बेहद ही संगीन आरोप लगे हैं. यहां के आदिवासी छात्रावास में घुसकर आरोपी निरीक्षक राकेश चौबे ने महिला स्टाफ से मारपीट की और गाली गलौज किया. जिसके बाद अब रायपुर पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी निरीक्षक राकेश चौबे पर कार्रवाई की है. यह एक्शन एससी एसटी एक्ट के तहत लिया गया है.

किस मामले में हुई कार्रवाई: यह पूरी घटना रायपुर के देवेंद्र नगर थाना इलाके की है. यहां आदिवासी गर्ल्स हॉस्टल है. इस हॉस्टल में ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे ने जबरन घुसकर उत्पात मचाया और मुख्य महिला स्टाफ के साथ मारपीट की. इस बात की शिकायत यहां तैनात हॉस्टल वॉर्डन ने पुलिस थाने में की. हॉस्टल वॉर्डन ने मारपीट का वीडियो भी गंज पुलिस को दिया था. मामले की गंभीरता को समझते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल टीआई को निलंबित कर दिया. वहीं महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न कई धाराओं में केस दर्ज किया है

शराब के नशे में मारपीट और धमकी का आरोप: हॉस्टल वार्डन ने आरोप लगाया है कि आरोपी राकेश चौबे ने शराब के नशे में हॉस्टल में आने का काम किया. फिर हॉस्टल के महिला स्टाफ के साथ मारपीट की. इंस्पेक्टर पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है. हॉस्टल वार्डन ने कहा कि आरोपी ने किडनैपिंग की धमकी भी दी थी. इस पूरे मामले में बीजेपी ने सोमवार को विरोध प्रदर्श कर कार्रवाई की मांग की थी.

ये भी पढे़ं: छत्तीसगढ़ में नशा का बढ़ा क्रेज, इस साल आए 195 मामले

क्या है रायपुर पुलिस के अधिकारी का बयान: रायपुर पुलिस एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि" एक महिला ने अजाक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर निरीक्षक राकेश चौबे को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. आरोपी पर एससी एसटी एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details