छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में विधवा महिला से दरिंदगी, दास्तां सुनकर कांप जाएगी रूह

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 22, 2023, 9:57 PM IST

Raipur Crime News: रायपुर में एक विधवा महिला के साथ दरिंदगी हुई. इस घटना से हर कोई हैरान है. जमीन बिकवाने के नाम पर धोखा हुआ.

रायपुर में विधवा महिला से गैंगरेप
Gang rape of widow woman in Raipur

रायपुर: जिले में एक विधवा महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चार आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी चारों आरोपी फरार हैं. पुलिस दरिंदगी करने वालों की तलाश में जुट गई है.

क्या हुआ महिला के साथ: बताया जा रहा है कि, आरोपियों ने जमीन बिकवाने के नाम पर महिला के साथ गैंगरेप किया.पीड़ित ने अभनपुर थाने में मंगलवार को पुलिस से इसकी शिकायत की है. महिला ने गैंगरेप के साथ जान से मारने की धमकी देने का इल्जाम भी लगाया है.पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने महिला को जमीन बिकवाने के नाम पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पिछले तीन से चार महीने से इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया जा रहा था.

पुलिस से मिला न्याय का भरोसा: महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में न्याय का भरोसा दिया है. पुलिस अब चारों फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है. महिला के पति के नाम पर एक जमीन है.जमीन को बेचने के लिए महिला ने आरोपियों से संपर्क किया. आरोपियों ने जमीन दिखाने की बात कहकर खेत के फार्म हाउस में उसके साथ गैंगरेप किया.

जान की धमकी की वजह से चुप थी:अभनपुर थाना प्रभारी शील आदित्य सिंह के मुताबिक पीड़ित महिला के साथ चारों आरोपी पिछले तीन-चार महीने से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे.महिला को जान से मारने की धमकी भी मिली. इसी वजह से महिला ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई. जब अंत में जमीन भी नहीं बिकी तो महिला पुलिस के शरण में पहुंची.

दंतेवाड़ा में नक्सलियों की थी बड़ी प्लानिंग, जवानों के लिए बिछा रखे थे 10 किलो के 4 IED
कोरिया जिले में जल जीवन योजना में भ्रष्टाचार, टैंक में पानी भरते ही शुरू हुआ रिसाव
जशपुर में तीन साल की मासूम बच्ची से रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details