छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में नाइट कर्फ्यू के बीच सज रही जुए की फड़, पुलिस ने जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 16, 2022, 8:07 PM IST

gamblers Active night curfew in raipur: रायपुर में नाइट कर्फ्यू के बीच जुआरी एक्टिव हो गए हैं. जिसकी जानकारी मिलने पर रायपुर पुलिस ने 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है.

gambling going on in the midst of night curfew
नाइट कर्फ्यू के बीच सज रही जुए की फड़

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रायपुर में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. इस बीच रायपुर में जुआ का अड़्डा देर रात सज रहा है. जुआरी नाइट कर्फ्यू के बावजूद अपने घरों से बाहर निकल कर जुए की फड़ लगा रहे हैं. जैसे ही इस बात की भनक पुलिस को लगी. पुलिस ने जुआरियों के अड्डे पर दबिश देखर 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सभी जुआरी शहर के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंःपत्नी के साथ था दोस्त का अवैध संबंध, आरोपी ने पहले पिलाई शराब फिर गला घोंटकर दोस्त को मार डाला

देर रात पुलिस ने धावा दिया

दर्शन आजाद चौक थाना क्षेत्र के रामसागर पारा इलाके में बीते देर रात जुआरियों का फड़ लग रहा था. शहर के अलग-अलग हिस्सों से लोग पहुंचने लगे थे. करीब 2 बजे जैसे ही आजाद चौक पुलिस को इसकी सूचना मिली. पुलिस की एक टीम देर रात ही जुआरियों के अड्डे पर पहुंची. पुलिस ने सभी 16 जुआरियों को धर दबोचा है. इस विषय में आजाद चौक सीएसपी रत्ना सिंह ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 63 हजार रुपये कैश और तासपत्ती बरामद की है. सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details