छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर के मोवा स्थित फोम गोदाम में लगी भीषण आग

By

Published : May 24, 2021, 9:21 PM IST

रायपुर में मोवा स्थित फोम गोदाम में आग लग गई है. मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद है जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

fire-broke-out-in-the-foam-warehouse
फोम गोदाम में आग

रायपुर:मोवा थाना क्षेत्र के फोम गोदाम में बड़ी आग लगने का मामला सामने आया है. आग बेकाबू हो चुकी है और गोदाम में पूरी तरह फैल गई है. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. गद्दा गोदाम में कार्यरत कर्मचारियों ने बताया कि घटना करीब 6 बजे की है. जब आग लगने की बदबू आई. जिसके बाद सभी कर्मचारी गोदाम के बाहर सुरक्षित निकल गए थे. लेकिन आग पर किसी ने भी काबू नहीं पाया और देखते ही देखते आग की लपटो ने गोदाम को चपेट में ले लिया.

अब तक नहीं पाया जा सका है काबू

मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं साथ ही दमकल विभाग की टीम आग पर काबू करने की कोशिश कर रही है. लेकिन अब तक इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग लगने की वजह का भी पता नहीं चल पाया है.

रायपुर के कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में लगी थी आग

बीते शुक्रवार को भी राजधानी के भनपुरी क्षेत्र के कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में अचानक आग (Fire in Columbia Oil factory) लग गई थी. आग ने तेजी से पूरी फैक्ट्री को अपने चपेट में ले लिया थी. इस भयानक घटना से फैक्ट्री और आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल था. (Fire in Raipur ) घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके के लिए पहुंची. दमकल की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया गया था. कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details