छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर के तेलीबांधा तालाब में मिला युवक का शव, एक हफ्ते में दूसरी घटना

By

Published : Jun 5, 2021, 6:36 PM IST

मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब (Telibandha pond) सुसाइड प्वाइंट (suicide point raipur) बनता जा रहा है. तालाब में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला है. (Dead body of youth found) बता दें कि एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार शव बरामद हुआ है.

dead-body-of-youth-found
तेलीबांधा तालाब में मिला युवक का शव

रायपुर: राजधानी का मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब (Telibandha pond) सुसाइड प्वाइंट (suicide point raipur) बनता जा रहा है. तालाब में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला है. (Dead body of youth found) बता दें कि एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार शव बरामद हुआ है. तालब में मिले युवक ने नीले रंग का टी-शर्ट पहना है. तालाब के बाहर चप्पल भी मिली है. आशंका जताई जा रही है कि चप्पल मृतक का हो सकता है. बता दें कि 1 हफ्ते में दूसरी लाश तेलीबांधा पुलिस ने बरामद की है.

रायपुर के मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब में मिली लाश कि पुलिस ने शिनाख्त कर ली है. युवक की पहचान आशीष नागरिया के रूप में हुआ है. युवक 28 साल का था. गीतांजलि नगर रायपुर में रहता था. युवक कल शाम 4 बजे से घर से लापता था. युवक ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. फिलहाल आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. तेलीबांधा थाना पुलिस मौके पर जांच में जुटी है. पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही युवक की आत्महत्या के कारण सामने आ पाएंगे.

रायपुर: मॉर्निंग वॉक करने आए युवक ने मरीन ड्राइव में कूदकर खुदकुशी की

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा शव

जानकारी के अनुसार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने एक युवक की संदिग्ध लाश तालाब में तैरते हुए देखा. प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पुलिस को इसकी सूचना दी. इससे पहले सोमवार को तेलीबांधा इलाके के एक शख्स ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी थी. इस घटना के महज पांच दिन बाद दूसरी लाश मिलने से लोगों में जबरदस्त खौफ का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details