छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Daughter Kills Father: बेटी ने की पिता की हत्या, पिता पर गंदी नजर का आरोप

By

Published : Jun 20, 2023, 7:57 PM IST

Raipur Crime news रायपुर में एक कलयुगी बेटी ने पिता की डंडे से पीटकर हत्या कर दी. लेकिन इस कहानी में नया मोड़ तब आया जब बेटी ने पिता पर ही बुरी नजर रखने का आरोप लगाया. अब पुलिस दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है. हालांकि प्राथमिक जांच में बेटी की नशेड़ी और बेलगाम होने की जानकारी हाथ आई है. Daughter Kills Father

daughter kills father in raipur
बेटी ने की पिता की हत्या

बेटी ने की पिता की हत्या

रायपुर : तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में सोमवार रात लगभग 12 बजे एक बेटी ने अपने पिता को डंडे से पीटकर हत्या कर दी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के मुताबिक बेटी के चाल चलन को लेकर पिता के साथ विवाद हुआ करता था. इसके साथ ही आरोपी बेटी से पूछताछ में पुलिस को यह भी पता चला कि पिता अपनी बेटी पर गलत नजर रखता था, जिसके कारण बेटी ने डंडे से पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी. घटना में इस्तेमाल डंडे को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर धारा 302 के तहत आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी ने की पिता की हत्या
बेटी ने बताई हत्या की ये वजह:तिल्दा नेवरा थाना प्रभारी सुदर्शन सिंह ध्रुव ने बताया कि"26 वर्षीय बेटी ब्यूटी पार्लर संचालित करती थी. इसके साथ ही वह नशे का सेवन भी करती थी. पिता के साथ बेटी का विवाद हुआ. आवेश में आकर बेटी ने सोमवार की देर रात लगभग 12:30 बजे डंडे से पीट पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया."
महासमुंद में बंदूक दिखाकर चर्च के फादर से लूट
ससुराल में संदिग्ध हालत में मिला दामाद का शव
बिलासपुर में अंधे कत्ल का खुलासा, लव ट्रायंगल में गई जान



बेटे ने दी थी पुलिस को सूचना :मृतक की पत्नी की मौत कोरोनाकाल में हो गई थी. मृतक के 10 बच्चे हैं, जिसमें 9 लड़की और एक लड़का है. मृतक के बेटे ने मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता पलंग पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं. किसी ने उनकी हत्या कर दी है, जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details