छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बृहस्पति सिंह ने कहा कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव की वजह से हारे चुनाव

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 9, 2023, 7:14 PM IST

Congress lost Chhattisgarh because of Selja and Singhdev बृहस्पति सिंह ने एक बार फिर कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव को छत्तीसगढ़ में हार की वजह बताया है. बृहस्पति सिंह ने कहा कि मैडम को सब पता था लेकिन आलाकमान को उन्होने अंधेरे में रखा. Brihaspati Singh big statement on Selja and Singhdev

Brihaspati Singh big statement on Selja
शैलजा और टीएस सिंहदेव की वजह से हारे चुनाव

बृहस्पति सिंह का कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव पर निशाना

रायपुर:विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने का गुस्सा बृहस्पति सिंह लगातार पार्टी के खिलाफ आग उगलकर निकाल रहे हैं. बृहस्पति सिंह ने कहा कि कुुमारी शैलजा ने जिस तरह से पार्टी को हाशिए पर धकेला उससे उनकी भूमिका पर सवाल उठना लाजमी है. पार्टी आलाकमान ने भी उनकी हां में हां मिलाया और उसका खामियाजा आज सबके सामने हैं. खुद डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने पीएम के मंच से राज्य सरकार को नीचा दिखाने की कोशिश की. अपना इस्तीफा लिखकर पार्टी के खिलाफ माहौल तैयार किया.

सिंहदेव पर बृहस्पति WAR:बृहस्पति सिंह ने कहा कि, सिंहदेव कहने को कांग्रेस के नेता हैं लेकिन उन्होने मीडिया के सामने कहा कि हमने 36 वादे जनता से किए जिसमें से 12 वादे ही पूरे हुए. बीजेपी ने इस मुद्दे को लपक लिया और कांग्रेस नेताओं के घरों पर प्रदर्शन किया.

''शैलजा मैडम की भूमिका संगठन को जोड़ने की नहीं रही, बल्कि ऐसा लग रहा था जैसे किसी फिल्म की हीरो की तरह प्रोजेक्ट करते हैं न उस तरह से मैने सरगुजा संभाग के दौरे पर देखा. सारे प्रोटोकॉल को दरकिनार कर डिप्टी सीएम ड्राइविंग कर रहे हैं और मैडम सामने बैठकर फोटो शूट करा रही हैं, ये देखने को मिला. ये सब सरगुजा वासियों को अच्छा नहीं लगा. सरगुजा के लोगों को लगा कि मैडम पार्टी की आंख, कान, नाक हैं, इन्होने सरगुजा को सामंतों के हवाले कर दिया. लोगों को लगा कि ये हमें राजा महाराजा को सौंपने के लिए आईं हैं - बृहस्पति सिंह, वरिष्ठ नेता, कांग्रेस

पार्टी आलाकमान को बताऊंगा सारा सच: बृहस्पति सिंह ने टीएस सिंहदेव और कुमारी शैलजा को चुनौती देते हुए कहा कि वो दोनों का सारा सच पार्टी आलाकमान के सामने रखेंगे. बृहस्पति सिंह ने कहा कि मुझे अपनी बात रखने के लिए पार्टी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया है, मैं पार्टी से कहूंगा कि वो ऐसे प्रदेश प्रभारी को हटाए जो पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा है. सिंहदेव को लेकर भी बृहस्पति सिंह ने तल्ख तेवर दिखाया और कहा कि वो पार्टी को जिताने नहीं हराने की भूमिका में मैदान में उतरे थे.

छत्तीसगढ़ का नया सीएम कौन? रायपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक पर सभी की नजरें, बीजेपी पर्यवेक्षकों का इंतजार
बृहस्पति सिंह की गद्दारी से रामानुजगंज में हारी कांग्रेस: अजय तिर्की
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के निशाने पर क्यों हैं बीजेपी नेता?

ABOUT THE AUTHOR

...view details