छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Comedian Bharti Singh: छत्तीसगढ़ी गाने में बेटे संग झूमती दिखीं कॉमेडियन भारती सिंह

By

Published : Apr 13, 2023, 3:47 PM IST

देश की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य के साथ छत्तीसगढ़ी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.Comedian Bharti Singh

Comedian Bharti Singh
कॉमेडियन भारती सिंह

रायपुर:छत्तीसगढ़ी की म्यूजिक कंपोजर मोनिका वर्मा के गाने पर भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य को दुलारते हुए वीडियो बनाया है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. भारती सिंह ने वीडियो के साथ अपने कैप्शन में गाने की तारीफ भी की है. वीडियो में गाना "पिरित की डोरी" है, जो छत्तीसगढ़ी फिल्म "ले चलहूं अपन दुआरी" का है. गाने को मोनिका वर्मा ने गाया है, जिसे मोनिका और तुषान्त कुमार ने मिलकर कम्पोज किया है.

मुख्यमंत्री ने की तारीफ:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया पर भारती सिंह के वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा कि "एक मां की लोरी जैसी मधुरता है, छत्तीसगढ़ के सुमधुर गीत-संगीत में. बॉलीवुड में भी बहुत पसंद किए जा रहे हैं."



छत्तीसगढ़ी गाने को मिल रही अंतरराष्ट्रीय पहचान: इससे पहले भी सिंगर कंपोजर मोनिका वर्मा और तुशांत कुमार के गाने "मोहिनी खवाके जोड़ी" गाने में तंजानिया के फेमस डांसर किली पॉल और उनकी बहन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वे मोहनी गाने पर डांस करते नजर आए थे. छत्तीसगढ़ के लोगों ने वीडियो को काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: Summer Special: ये हरे जूस गर्मी में आपको रखेंगे तरोताजा !

टीचर और स्टूडेंट्स की जोड़ी मचा रही धमाल:भिलाई की रहने वाली 25 वर्षीय मोनिका वर्मा छत्तीसगढ़ की पहली म्यूजिक कंपोजर हैं. वहीं उनके साथी तुशांत कुमार भी दुर्ग के रहने वाले हैं. तुषान्त कुमार प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं. मोनिका वर्मा उनकी स्टूडेंट हैं. मोनिका को शुरू से ही सिंगिंग का शौक रहा है. छोटी उम्र में ही उन्होंने सिंगिंग के साथ गाने लिखने की शुरुआत की थी. कालेज के दिनों में मोनिका को गाइडेंस और मोटिवेट करने का काम उनके प्रोफेसर तुषांत कुमार ने किया. तभी से इनकी जोड़ी एक साथ अच्छे-अच्छे छत्तीसगढ़ी गाने बना रही हैं, जिसे भारत की नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details