छत्तीसगढ़

chhattisgarh

50-50 लाख मुआवजे पर सीएम का बयान, लखीमपुर को किसी अन्य घटनाओं से नहीं जोड़ सकते

By

Published : Oct 7, 2021, 4:24 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 5:53 PM IST

सीएम बघेल के किसानों के परिजनों को 50-50 लाख मुआवजे के ऐलान के बाद बीजेपी ने तंज कसा था. जिस पर खुद मुख्यमंत्री ने कहा कि लखीमपुर की घटना हृदय विदारक है.

CM Bhupesh Baghel statement
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की घटना में पीड़ित किसानों को मुख्यमंत्री ने 50 50 लाख रुपए देने की घोषणा की थी. इस पर बीजेपी ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri)के किसानों को 50 लाख और लेकिन यहां के किसानों को फूटी कौड़ी भी नहीं मिली है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

कवर्धा जल रहा है नीरो बंसी बजा रहा है: बीजेपी

बीजेपी जवाब के पलटवार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि लखीमपुर की घटना हृदय विदारक है. वहां अन्नदाता को रौंदा गया. यह बीजेपी की मानसिक तौर के विचार धाराओं को दर्शाती है. बीजेपी का फांसीवादी विचार (Fascist Ideas) सामने आई है. 50 लाख मुआवजा देने पर भाजपा के सवाल उठाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ((Chief Minister Bhupesh Baghel)) ने कहा कि इसे किसी अन्य घटनाओं से नहीं जोड़ सकते. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार ने आरोपी को गिरफ्तार किया क्या?

बीजेपी नेता क्या गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि सिलगेर हमारे सभी जनप्रतिनिधि गए हुए थे. वहां के पीड़ित परिवारों के साथ क्या रमन सिंह या धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने कभी बात की है. जबकि हमारे सरकार और हमने स्वयं सिलगेर के पीड़ितों से बात की है. सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि हम किसी घटना को कम नही आंक रहे है. लेकिन किसानों के साथ जो उनका स्वभाव है उसे भाजपा ने प्रदर्शित किया है.

Last Updated :Oct 7, 2021, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details