छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh irregular employees strike: अनियमित कर्मचारियों की मांगों पर सीएम बघेल ने कहा, "विभागों से पूरी जानकारी मिलने पर विचार करेंगे"

By

Published : Mar 9, 2023, 3:28 PM IST

अनियमित कर्मचारियों के हड़ताल पर सीएम बघेल ने मीडिया से कहा कि जब तक पूरे मामले की जानकारी नहीं मिलती तब तक कुछ नहीं किया जा सकता. पूरी जानकारी मिलने पर विचार करेंगे.

CM Baghel
सीएम बघेल

अनियमित कर्मचारियों की मांगों पर सीएम बघेल

रायपुर: छत्तीसगढ़ में अनियमित कर्मचारियों को नियमितीकरण का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. पिछले कई दिनों से अनियमित कर्मचारी नाराज चल रहे हैं. इस विषय में सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है. एक कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल से पत्रकारों ने अनियमित कर्मचारियों के हड़ताल को लेकर सवाल पूछा, जिस पर सीएम बघेल ने कहा कि "पूरी जानकारी उनके पास नहीं आई है. पूरी जानकारी मिलने पर वो इस मुद्दे पर विचार करेंगे."

सीएम बघेल का हड़ताली कर्मचारियों पर बयान: अनियमित कर्मचारियों के हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि "अनियमित कर्मचारियों को लेकर कई विभागों में संविदा कर्मी और दैनिक वेतन भोगियों के लिए बनी समितियों की बैठकें हो चुकी है. इस विषय में जानकारी मांगी गई है. फिलहाल 34 विभागों की जानकारों आई है. पूरी जानकारी नहीं मिली है. कौन से कर्मचारी किस कैटेगरी में भर्ती हुए हैं? उनका क्या पद है? जब तक इस मामले में पूरा डाटा नहीं मिल जाएगा, तब तक इस पर विचार कैसे किया जा सकता है. पूरी जानकारी मिलने पर हम विचार करेंगे."

Tribal leader Sohan Potai died: आदिवासी नेता सोहन पोटाई का निधन, चार बार के रहे हैं सांसद

पीएम का स्वागत है:इसके अलावा सीएम बघेल ने पीएम मोदी की देश भर में होने वाली रैलियों को लेकर कहा कि "भाजपा रैली करेगी, इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है. जिन-जिन राज्यों में चुनाव है, वहां पीएम दौरा कर रहे हैं. पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आएंगे...उनका स्वागत है."

सोहन पोटाई के निधन पर जताया शोक:सीएम बघेल ने पूर्व सांसद सोहन पोटाई के निधन पर अपना दु:ख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि "कांकेर लोकसभा से सोहन पोटाई लगातार सांसद रहे हैं. उन्होंने पूरे जीवन भर संघर्ष किया. उनसे कई बार मुलाकात हुई है. उनका जाना आदिवासी समाज के लिए अपूरणीय क्षति है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details