छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मेधावी छात्रों का सीएम बघेल ने किया सम्मान

By

Published : Oct 9, 2022, 8:28 PM IST

Updated : Oct 10, 2022, 3:18 PM IST

CM Baghel honored meritorious student मुख्यमंत्री निवास में आज मेघावी छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. इस दौरान स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम में 10वीं 12वीं में टॉप करने वाले विद्यार्थियों को स्वामी आत्मानंद मेधावी छात्र प्रोत्साहन सम्मान दिया गया.

CM Baghel honored meritorious student
मेधावी छात्रों का सीएम बघेल ने किया सम्मान

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 10वीं और 12वीं 10 - 12 वीं के टापर छात्र छात्राओं को बधाई दी. इस सम्मान समारोह में 10वीं और 12वीं में टॉप विद्यार्थी का सम्मान किया गया. 10वीं और 12वीं में टॉप करने वाले 135 बच्चों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मान किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा ''भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सूरजपुर जिले में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल का निरीक्षण करने हम लोग गए थे. प्राइमरी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे मेरे पास आए और बोले कि हम लोग भी हेलीकॉप्टर में बैठना चाहते हैं. चारों बच्चों को हेलीकॉप्टर में बैठाकर एक चक्कर लगा कर आए. मैं जहां पर जाता था बच्चों की यही आवाज आती थी, हमको भी हेलीकॉप्टर में बैठना है. तब मैंने निर्णय लिया कि 10वीं व 12वीं के टॉपर छात्र छात्राओं को हेलीकॉप्टर में बैठकर घुमाया जाए. हेलीकॉप्टर में बैठकर देखना एक अलग ही आनंद है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा ''मीडिया और शिक्षा मंत्री मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम के माध्यम से पता चला कि बच्चों ने हेलीकॉप्टर में बैठकर खूब आनंद लिया.''

Last Updated : Oct 10, 2022, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details