छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कोरोना आउट आफ कंट्रोल, एक ही दिन में मिले इतने सारे नए मरीज, देखें रिपोर्ट

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 31, 2023, 7:16 AM IST

Chhattisgarh Covid Update नए साल के मौके पर छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. पिछले हफ्ते प्रदेश में सिर्फ 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था. लेकिन इस हफ्ते भर में ही मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है. ऐसे में नए साल 2024 पर लोगों को सावधान रहने की जरूरत हैं. Corona positive Case Increased

chhattisgarh Corona update
छत्तीसगढ़ में कोरोना

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना केस में तेजी से इजाफा हो रहा है. प्रदेश में इस समय कोरोना के 66 एक्टिव मरीज हो गए हैं. जिनमें सबसे ज्यादा रायगढ़ में 22 एक्टिव मरीज हैं. इससे पहले गुरुवार को ही दुर्ग में कोरोना से एक मरीज की मौत हुई थी. ऐसे हालातों को देखते हुए पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना अपडेट:शनिवार को प्रदेश में कुल 4000 मरीजों का टेस्ट हुआ, जिसमें 31 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है. प्रदेश में रायगढ़ से 14, रायपुर से 10, बलौदाबाजार से 2, बालोद, धमतरी, जांजगीर सूरजपुर एवं बस्तर से 01-01 कोरोना संक्रमित पाए गए. बाकी जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े: छत्तीसगढ़ में अभी सबसे ज्यादा रायगढ़ में 22 एक्टिव मरीज हैं. जिसके बाद रायपुर में 15 और दुर्ग में कोरोना के 12 मरीज हैं. बस्तर में 6, बलौदाबाजार, जांजगीर चांपा और सूरजपुर में 2-2 मरीज हैं. राजनांदगांव, बालोद, धमतरी, कोरिया और सुकमा में 1 कोरोना मरीज हैं. पॉजिटिविटी दर बढ़कर 0.78 प्रतिशत हो गई है. अब तक कुल 1187770 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं. जिनमें से 1173513 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना से 14191 लोगों की मौत हो चुकी है.

सीनियर डॉक्टर से जानिए कितना खतरनाक है नया वेरिएंट जेएन.1 और बचने के उपाय
2024 के जश्न में कोरोना की एंट्री, दुर्ग में संक्रमित बुजुर्ग ने तोड़ा दम
छत्तीसगढ़ में नए साल पर कैसा रहेगा मौसम, जानिए कहां होगी बारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details