छत्तीसगढ़

chhattisgarh

bobby deol in raipur: रायपुर स्टेडियम में दिखा बॉबी देओल का क्रेज, रायपुरियंस ने लगाए बाबा बाबा के नारे

By

Published : Feb 19, 2023, 1:18 PM IST

Bobby Deols craze seen in Raipur Stadium 18 फरवरी को सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 की शुरुआत राजधानी रायपुर में हुई. बीती शाम को चेन्नई राइनोज और मुंबई हीरोज के बीच दूसरा मुकाबला हुआ. अपनी टीम को चेयर करने बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल रायपुर स्टेडियम में मौजूद रहे. बॉबी को देख फैंस बाबा बाबा का नारा लगाते रहे.

bobby deol in raipur
बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल रायपुर स्टेडियम पहुंचे

रायपुर: अपने बीच आश्रम के बाबा बॉबी देओल को देख रायपुरियंस काफी उत्साहित हो गए और स्टेडियम में बाबा बाबा के नारे लगाते रहे. फैंस को देख एक्टर बॉबी ने भी उन्हें हाथ जोड़कर अभिवादन किया. इस दौरान बॉबी के साथ कई सितारे मौजूद थे. पिछले दिनों आई आश्रम वेब सीरीज में बॉबी ने नेगेटिव रोल में भी बेहतरीन अभिनय किया था. जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. नेगेटिव रोल में होने के बावजूद बॉबी का बाबा वाला किरदार फैंस को पसंद आया.

आज रायपुर में भिड़ेंगे ये 4 टीमें: रविवार को रायपुर स्टेडियम में 2 मैच होंगे. जिसमें पहला मैच केरल स्ट्राइकर्स और तेलुगु वारियर्स के बीच खेला जाएगा. इसके बाद शाम को दूसरे मैच में पंजाब दे शेर और भोजपुरी दबंग की भिड़ंत होगी. इस बीच सीसीएल प्रबंधन ने सीसीएल 2023 की लोकप्रियता को देख रविवार के मुकाबलों के टिकट फ्री कर दिये हैं. शनिवार रात तेलुगु वॉरियर्स, पंजाब दे शेर और भोजपुरी दबंग्स और केरला स्ट्राइकर्स की टीम रायपुर पहुंची. पंजाब के कॉमेडियन बलराज अपने साथियों के साथ रायपुर एयरपोर्ट पर मस्ती करते दिखे.

यह भी पढें:CCL 2023: पहले मैच में कर्नाटक ने बंगाल को दी करारी शिकस्त, प्रदीप बने मैन ऑफ द मैच

रविवार को स्टेडियम में इन सितारों का दिखेंगा जलवा:रविवार को भोजपुरी अभिनेता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, निरहुआ, सोनू सूद, पंजाबी कॉमेडियन एक्टर बलराज, एक्टर गिवे चहल, सिंगर युवराज हंस जैसे सितारे दिखाई देंगे. तेलुगु वॉरियर्स में नागार्जुन के बेटे अखिल, धरम तेज, निखिल, तारक रत्न, तरुण, सुशांत भी अपना जलवा दिखाएंगे. सीसीएल 2023 में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं, जिनमें से प्वांइट पर टॉप चार टीमों के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला होगा. इन 8 टीमों के बीच कुल 16 मैच खेले जाएंगे और 19 मार्च को फाइनल मैच हैदराबाद में होगा.

CCL 2023 तेलुगु वॉरियर्स और केरला स्ट्राइकर्स का मैच दोपहर ढाई बजे से, शाम को भोजपुरी दबंग और पंजाब दे शेर होंगे आमने सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details