छत्तीसगढ़

chhattisgarh

'सेंट्रल विस्टा परियोजना को बदनाम कर रहे भूपेश बघेल'

By

Published : May 19, 2021, 2:23 PM IST

जपा सांसद संतोष पाण्डेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में प्रदेश की कांग्रेस सरकार अगर राजनीति नहीं करती तो आज प्रदेश की हालत ऐसी नहीं होती.

BJP MP Santosh Pandey accuses Bhupesh Baghel
भाजपा सांसद संतोष पांडे

रायपुर: छत्तीसगढ़ से भाजपा सांसद संतोष पाण्डेय ने कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कोरोना को कम्युनिस्ट देश से आई बीमारी बताकर कांग्रेस को इससे जोड़ने की कोशिश की है. उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर उन पर सेंट्रल विस्टा परियोजना को बदनाम करने का आरोप भी लगाया.

बीजेपी सांसद संतोष पांडे का भूपेश बघेल पर आरोप

'कम्युनिस्ट और कांग्रेस एक'

सांसद संतोष पाण्डेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस महामारी में भी कांग्रेस राजनीति कर रही है. अब कम्युनिस्ट और कांग्रेस एक हो गए हैं. बंगाल में दोनों ने मिलकर ममता बनर्जी को चुनाव जितवा दिया. हर जगह ऐसी ही हालत है. कम्युनिज्म नाम के पौधे की जड़ इस देश में है ही नहीं. इनको खाद-पानी दूसरे देशों से मिलता है. चीन में बरसात होती है तो कुछ लोग यहां पर छाता तान लेते हैं. इस देश के वायुमंडल में ये फिट नहीं बैठते. यही कारण है कि केरल को छोड़कर सभी प्रदेशों से इनकी सरकार खत्म हो गई. केरल में भी कम्युनिस्ट पार्टी पिनराई विजयन की सरकार प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह है.

दुर्ग में थर्ड वेव से लड़ने प्रशासन का तगड़ा प्लान, कोरोना कंट्रोल के लिए खर्च होगा DMF फंड

'सेंट्रल विस्टा को बंद करने का दबाव'
सांसद ने कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी नाकामी छिपाने के लिए रोज कोई न कोई शिगुफा छोड़ रहे हैं. सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के विरोध भी वैसा ही शिगुफा है. संतोष पाण्डेय ने दावा किया कि सरकार के पास निर्माण के लिए पैसा नहीं है. ऐसे में उन्होंने नवा रायपुर में विधानसभा, मुख्यमंत्री निवास, राजभवन और दूसरी इमारतों के निर्माण की परियोजना को रोक दिया है. अब इसको राजनीतिक रंग देकर सेंट्रल विस्टा को बंद करने का दबाव बना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details