छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की बड़ी बैठक, तय हो सकता है सीएम का नाम

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 4, 2023, 10:12 AM IST

Updated : Dec 4, 2023, 10:23 AM IST

BJP Meeting In Raipur छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने वाली है. इसकी तैयारी भारतीय जनता पार्टी ने शुरू कर दी है. रायपुर में आज भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है.

BJP Meeting in raipur
छत्तीसगढ़ में बीजेपी की बैठक

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से सत्ता छीनने वाली भाजपा ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है. रायपुर स्थित पार्टी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सुबह 11 बजे से ये बैठक होगी.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की बैठक:छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर, छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए पार्टी के संयुक्त प्रभारी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, पार्टी के सह प्रभारी नितिन नबीन भाजपा के सभी 54 विधायकों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय सहित सभी 54 भाजपा विधायक बैठक में उपस्थित रहेंगे.

बीजेपी के नए विधायकों के साथ बैठक:भाजपा पदाधिकारी ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता नवनिर्वाचित विधायकों के साथ एक परिचयात्मक बैठक करेंगे. इसके साथ ही विधायक दल की बैठक आयोजित करने के लिए आगे की रणनीति पर भी चर्चा की संभावना है.

छत्तीसगढ़ में 54 सीटों पर जीती भाजपा: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की है. भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों में से 54 सीटें अपने नाम की है. कांग्रेस को इस चुनाव में 35 सीटें मिली हैं. जबकि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को एक पालीतानाखार सीट मिली है.

भूपेश बघेल ने सौंपा इस्तीफा, बीजेपी में सरकार बनाने की हलचल तेज
कौन बनेगा छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री?, रमन सिंह, अरुण साव और ओपी चौधरी प्रबल दावेदार
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस को मिली करारी हार के पीछे का कारण
Last Updated : Dec 4, 2023, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details