छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhupesh Baghel Target BJP: भूपेश बघेल का भाजपा पर आरोप, 'लोगों की भावनाओं से खेल रही बीजेपी'

By

Published : Aug 11, 2023, 4:26 PM IST

Bhupesh Baghel Target BJP: भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है. बघेल ने कहा कि 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान के माध्यम से बीजेपी लोगों की भावनाओं से खेल रही है.

Bhupesh Baghel involved in Minimata Memorial Day and Pratibha Samman ceremony
भूपेश बघेल मिनीमाता स्मृति दिवस एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल

बीजेपी भावनात्मक खेल खेलती है

रायपुर: रायपुर में शुक्रवार को भूपेश बघेल मिनीमाता स्मृति दिवस एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल हुए. सीएम बघेल के साथ प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा के 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान पर सवाल उठाया. बघेल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि चुनाव आते ही बीजेपी भावनात्मक खेल खेलती है. जनता भाजपा के खेल को जान चुकी है.

मिनी माता को पुण्यतिथि पर किया गया याद:रायपुर के शहीद स्मारक भवन में शुक्रवार को मिनीमाता स्मृति दिवस का आयोजन गुरु घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी की ओर से किया गया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अविभाजित मध्य प्रदेश के समय पहली महिला सांसद के तौर पर पहचान रखने वाली मिनी माता की पुण्यतिथि पर उनको याद किया.

मिनीमाता की ओर से समाज के गरीब और दबे लोगों के लिए किए गए कामों को याद करके उनकी याद ताजा हो गई. मिनी माता ने कई बार लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया. वह अविभाजित मध्य प्रदेश के समय पहली महिला संसद के तौर पर पहचान रखती थी. प्लेन क्रैश की घटना में मिनीमाता का निधन हो गया. भाजपा 'मेरी माटी मेरा देश' के तहत लोगों की भावनाओं से खेल रही है. जनता भाजपा के खेल को समझ गई है. -भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

Arvind Netam: अरविंद नेताम ने पार्टी छोड़ी, कांग्रेस ने कहा- फायदा होगा, भाजपा ने फिर अलापा आदिवासी राग
Arvind Netam: अरविंद नेताम ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, छत्तीसगढ़ में अब इस्तीफे पर सियासी घमासान
तस्वीरों में देखिए दीपक बैज की पीसीसी चीफ के तौर पर कैसे हुई ताजपोशी

लोगों को किया गया सम्मानित: रायपुर में मिनीमाता स्मृति दिवस और प्रतिभा सम्मान समारोह के मौके पर सतनामी समाज की सामाजिक पत्रिका का विमोचन किया गया. नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई. सतनामी समाज की ओर से अलग अलग क्षेत्र में काम करने वाले महिला और पुरुषों को सम्मानित भी किया गया. विभिन्न क्षेत्रों में मिनीमाता की ओर से किए गए कामों को याद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details